• img-fluid

    MP : जबलपुर की खमरिया ऑर्डिनेंस फैक्टरी में भयानक विस्फोट, 13 लोग घायल; दो की मौत, कई के दबे होने की आशंका

  • October 22, 2024

    जबलपुर। जबलपुर (Jabalpur) की आयुध निर्माणी (Armament Factory) खमरिया (Khamaria) के एफ6 अनुभाग में मंगलवार की सुबह पिच्योरा बम (Pichiora Bomb) को बॉयल्ड आउट करते समय फायर हो गया। जिस समय ब्लास्ट हुआ उस वक्त भवन में लगभग 12 से 13 लोग काम कर रहे थे। सभी लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को महाकौशल हॉस्पिटल (Mahakoshal Hospital) भेज दिया गया है, जहां उपचार जारी है।


    कई कर्मचारियों के दबे होने की आशंका
    चिकित्सकों ने बताया कि महाकौशल हॉस्पिटल रेफर किया गया है, उनके नाम है श्यामलाल और रणधीर है। दोनों की हालत गंभीर है, जिन्हें कम चोट लगी है उनका भी उपचार किया जा रहा है। वहीं मलबे में कई कर्मचारियों के दबे होने की आशंका। राहत बचाव कार्य जारी है।

    सूत्रों के मुताबिक, कई कर्मचारियों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के तुरंत बाद फैक्ट्री प्रबंधन ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। राहत और बचाव टीम मौके पर पहुंचकर दबे हुए कर्मचारियों को निकालने में जुटी है। प्रशासन भी स्थिति पर नज़र बनाए हुए है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

    Share:

    एयरलाइंस के बाद अब सीआरपीएफ स्कूलों को मिली बम की धमकी, मचा हड़कंप, हाई अलर्ट पर पुलिस

    Tue Oct 22 , 2024
    नई दिल्ली। देश (India) में विभिन्न सीआरपीएफ स्कूलों (CRPF schools) को बम की धमकी (bomb threats) मिली है। धमकी मिलने के बाद पुलिस बल अलर्ट (police on high alert) पर है और धमकियों की जांच की जा रही है। जिन स्कूलों को धमकी मिली है, उनमें दो दिल्ली (Delhi) और एक हैदराबाद (Hyderabad) का स्कूल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved