• img-fluid

    सिर्फ खून का निशान, गोलीकांड का घायल भी गायब, रिपोर्ट लिखाने भी कोई नहीं पहुंचा

  • October 22, 2024

    इन्दौर (Indore)। छत्रीपुरा में गोलीकांड की सूचना पर कल से छत्रीपुरा पुलिस जांच कर रही है। अभी तक न तो कोई फरियादी या घायल थाने पर रिपोर्ट लिखाने आया और न ही किसी अस्पताल में उसके भर्ती होने की सूचना मिल पाई। छत्रीपुरा के नार्थ राजमोहल्ला में रहने वाली भाजपा नेत्री के घर के सामने गोली चलने की सूचना कल पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पड़ताल भी की, लेकिन न तो घायल मिला और न ही इस मामले की शिकायत करने कोई थाने पहुंचा। जहां गोली चलने की सूचना थी वहां खून जरूर पड़ा है।

    रात को पुलिस ने कई अस्पतालों में पहुंचकर घायल की जानकारी भी जुटाई, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि गोली चलने की आवाज उन्होंने सुनी थी। दो एक्टिवा सवारों को सडक़ पर घायल पड़े देखा था। एक की कनपटी से खून निकल रहा था। संभवत: उस पर गोली चली थी। वहीं दो बाइक सवार हमलावरों को भी लोग देखने की बात कह रहे हैं।

    Share:

    शराब तस्कर बाइक छीनने के मामले में धराया

    Tue Oct 22 , 2024
    जब भी पुलिस गिरफ्त में आता राजनीतिक दबाव बनवाकर छूट जाता इंदौर (Indore)। एक शराब तस्कर को पुलिस ने एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वह खुद को सांसद का करीबी बताता है। उसे छोडऩे के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया गया। जूनी इंदौर पुलिस ने बताया कि हेमंत शर्मा उर्फ गोटू […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved