• img-fluid

    सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलिन फर्नांडीस सहित करण जौहर को दिया बड़ा ऑफर

  • October 22, 2024

    मुंबई। दिल्ली की तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) को एक लेटर लिखकर बड़ा ऑफर दिया है। उसने धर्मा प्रोडक्शन में अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए इसके 50-70 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने की इच्छा जताई है। इस सिलसिले में सुकेश ने भारत की सबसे बड़ी जेल से अनंतम लीगल नाम की कानूनी फर्म के जरिए ‘लेटर ऑफ इंटेंट’ भेजा है।



    इसे लेकर में सुकेश चंद्रशेकर ने कहा है कि वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करना चाहता है और इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाना चाहता है। उसने कहा है कि वह धर्मा प्रोडक्शन के लिए शेयर खरीदना चाहता है और अगर करण चौहर शर्तों पर राजी हैं तो अगले 48 घंटों में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। और इसे ‘बिना बातचीत के’ प्रस्ताव बताया और कहा कि यदि शर्तों पर सहमति होती है, तो लेनदेन 48 घंटों के भीतर पूरा किया जा सकता है।

    सुकेश ने लेटर में लिखा है, मेरे लिए, फिल्में सिर्फ एक बिजनेस नहीं है, बल्कि एक जुनून और इमोशन है। मैं खुद फिल्मों का शौकीन हूं। उसने कहा कि यह प्रस्ताव एशिया की सबसे बड़ी जेल से आ रहा है इसलिए लेकिन अच्छी चीजे असाधारण स्थितियों, स्थानों और व्यक्तियों से ही होती हैं। सुकेश ने अपने लेटर में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का भी जिक्र किया है। करण जौहर की तारीफ करते हुए सुकेश ने कहा मेरी जिंदगी का प्यार जैकलीन भी आपका बहुत सम्मान करती है।

    उसने कहा, मैं और मेरा परिवार धर्मा प्रोडक्शन का बहुत बड़ा फैन है। मेरी जीवन का प्यार जैकलीन फर्नांडीस भी आपकी बहुत रेसपेक्ट करती है। उसे आप अच्छे तरीके से जानते भी हैं। ऐसे में आपकी कंपनी में हिस्सेदारी लेना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

    सुकेश ने अपने लेटर में यह भी बताया कि उसके फाइनेंशियल एडवाइजर ने उसे बताया था कि धर्मा प्रोडक्शंस इंवेस्टमेंट की तलाश में है और इसलिए सुकेश की कंपनी एलएस होल्डिंग्स योगदान देना चाहेगी।

    Share:

    US Presidential Election: ट्रंप का समर्थन कर रहे तीन भारतीय-अमेरिकी नेताओं का हैरिस पर हमला, जानें क्या बोले

    Tue Oct 22 , 2024
    वॉशिंगटन। अमेरिका (America) में राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) को लेकर सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। अब चुनाव होने में एक महीने से भी कम का समय रह गया है। डेमोक्रेटिक की ओर से कमला हैरिस (Kamala Harris) और रिपब्लिकन ने डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) को चुनावी मैदान में उतारा है। दोनों ही जीत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved