• img-fluid

    नहाने के लिए बाथरूम गई लड़की, घंटों बाहर नहीं निकली; दरवाजा तोड़ते ही चीख पड़े घरवाले

  • October 22, 2024

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 17 साल की लड़की ने घर के अंदर बाथरूम में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मामला गोसाईंगंज थाना क्षेत्र का है. सोमवार की सुबह छात्रा बाथरूम में गई. काफी देर तक जब वो बाथरूम से बाहर नहीं आई तो घर वालों को अनहोनी का शक हुआ. दरवाजा तोड़कर जब परिवार के लोग बाथरूम के अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए. छात्रा रोशनदान से दुपट्टे के सहारे लटकी हुई थी. यह देखते ही घर वालों की चीख निकल गई. आनन-फानन में वो उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. छात्रा की सांसें थम चुकी थीं. पुलिस को सूचना जी गई. फिर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.


    मृतका के पिता ने गांव के ही एक लड़के अभिषेक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने कहा- अभिषेक मेरी बेटी को परेशान करता था. जब भी वो स्कूल जाती या वापस लौटती को अभिषेक उसके साथ छेड़छाड़ करता. हमने अभिषेक को ऐसा न करने की हिदायत दी. फिर भी वो नहीं माना. उल्टा हमारी बेटी को और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया. इससे परेशान होकर बेटी ने स्कूल जाना छोड़ दिया. एक महीने से वो घर पर ही थी. सोमवार को उसने सुसाइड कर लिया.

    इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ने बताया- रज्जाकपुर गांव निवासी सलोनी 11वीं क्लास की छात्रा थी. सोमवार की सुबह नहाने के बहाने बाथरूम में जाकर रोशनदान की खिड़की से दुपट्टे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर ली. पिता रामकुमार वर्मा ने पुलिस को बताया कि इचवलिया गांव निवासी अभिषेक उसे स्कूल जाते समय छीटाकसी कर परेशान करता था, जिसके कारण एक माह से स्कूल नहीं जा रही थी. आरोपी ने उसकी फेसबुक की नई आईडी बनाकर उसमें फोटो लगाकर रिश्तेदारों और अन्य लोगों को रिक्वेस्ट भेज कर गंदे गंदे मैसेज भेजता था, जिससे बेटी तनाव में थी. मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

    Share:

    जब आंखों में आंसू लेकर प्रोड्यूसर के पास गए थे अक्षय कुमार, फ्लॉप फिल्मों ने तोड़ दी थी हिम्मत

    Tue Oct 22 , 2024
    मुंबई। 1997 में मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी के बाद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का करियर कठिन दौर से गुजर रहा था. लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण उनकी स्थिति बहुत खराब हो गई थी. उस समय न कोई डिस्ट्रीब्यूटर उनके साथ काम करना चाहता था और न ही कोई प्रोड्यूसर. इस समय उन्होंने फिल्म निर्माता-लेखक सुनील […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved