• img-fluid

    Ind vs NZ: दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इस मैच में भी उपलब्ध नहीं रहेंगे केन विलियमसन

  • October 22, 2024

    नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की टीम (New Zealand team) ने 36 साल के बाद भारतीय सरजमीं (Indian land) पर टेस्ट मैच जीता। बेंगलुरु टेस्ट मैच (Bengaluru test match) में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से भारत को हरा दिया। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज (Three match test series) की शुरुआत कीवी टीम ने दमदार अंदाज में की। हालांकि, अब दूसरे मैच से पहले न्यूजीलैंड को एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरे टेस्ट मैच के लिए भी उपलब्ध नहीं हैं। पहले टेस्ट मैच के लिए भी वे भारत नहीं आए थे और अभी भी न्यूजीलैंड में ही हैं। वे पुणे में गुरुवार 24 अक्टूबर से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को भी मिस करने वाले हैं, क्योंकि वे रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।


    न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार 22 अक्टूबर को मीडिया रिलीज जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि केन विलियमसन अभी भी ग्रोइन स्ट्रेन के रिहैब से गुजर रहे हैं। विलियमसन को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी। इस चोट के कारण उनको बेंगलुरु में खेले गए टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था, क्योंकि वे रिकवरी मोड में थे। वह अपनी रिकवरी पर काम करने के लिए न्यूजीलैंड में ही रहे और अब दूसरे टेस्ट से भी बाहर हैं और वे इस दौरान भी न्यूजीलैंड में रहेंगे। आखिरी टेस्ट मैच से पहले उनको लेकर बोर्ड फैसला अगले सप्ताह ले सकता है।

    न्यूजीलैंड की टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने उम्मीद जताई कि विलियमसन तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे। स्टीड ने कहा, “हम केन विलियमसन पर नजर रख रहे हैं और वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन अभी भी 100 फीसदी फिट नहीं है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में उस चोट में और सुधार होगा और वह तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। हम उन्हें खुद को तैयार करने के लिए जितना संभव हो उतना समय देंगे, लेकिन निश्चित रूप से सतर्क दृष्टिकोण अपनाना जारी रखेंगे।” तीसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 1 नवंबर से शुरू होगा। ऐसे में उनके पास अभी भी करीब एक सप्ताह का समय फिट होने के लिए है।

    Share:

    कभी 'वेटर' रहे इस शख्स पर हुई पैसों की बारिश, नेटवर्थ में मस्क से लेकर जुकरबर्ग तक को पछाड़ा

    Tue Oct 22 , 2024
    नई दिल्ली। दुनिया के अरबपतियों की लिस्ट (Billionaires list) में अभी भले ही एलन मस्क (Elon Musk), जेफ बेजोस (Jeff Bezos) और मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) का दबदबा है, लेकिन इस कमाई के मामले में एक शख्स ऐसा है, जिसने इन सभी दिग्गजों को पछाड़ दिया है। कभी वेटर रह चुके इस अरबपति के ऊपर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved