• img-fluid

    शहडोल : जिस तेंदुए का वीडियो बना रहे थे युवक, उसी ने कर दिया हमला, तीन लोग बुरी तरह घायल

  • October 22, 2024

    शहडोल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले (Shahdol district) में पिकनिक स्पॉट (Picnic Spot) पर मौज-मस्ती कर रहे युवकों (Youths) पर मादा तेंदुए (Female leopard) ने हमला (Attack) कर दिया. इस घटना का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है. वहीं, हमले में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को तुरंत शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, शहडोल शहर से 20 किलोमीटर दूर खितौली गांव के पास से गुजरने वाली सोन नदी के किनारे लोग पिकनिक मनाने जाते हैं. यहां से बहने वाली सोन नदी में पानी घुटनों तक ही रहती है. इस वजह से लोग यहां मौज-मस्ती करने जाते हैं. 20 अक्टूबर को शहर की पुरानी बस्ती से युवाओं का एक समूह पिकनिक मनाने गया था.


    करीब 35 युवाओं के समूह में से कुछ युवक नदी से सटे जंगल की ओर गए थे. जहां उन्होंने झाड़ियों से झांकते हुए एक तेंदुए को देखा. तेंदुए को देखकर वे रोमांचित हो गए और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. अचानक झाड़ी से तेंदुआ भागता हुआ आया और वीडियो बना रहे युवकों पर हमला कर दिया. हमले के बाद चीख पुकार सुनकर पिकनिक मना रहे अन्य लोग दौड़े.

    लोगों को देखकर मादा तेंदुआ भाग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि मादा तेंदुआ ने पास के जंगल में बच्चों को जन्म दिया था, जिसके कारण उसका व्यवहार आक्रामक हो गया. फिलहाल, घायलों को शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

    Share:

    Jharkhand : सोरेन-तेजस्वी साथ-साथ! JMM-RJD की इतनी सीटों पर बनी बात; चार दिन में 5 बार मुलाकात

    Tue Oct 22 , 2024
    रांची । झारखंड विधानसभा चुनाव(Jharkhand Assembly Elections) में राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के आठ सीटों पर लड़ने की संभावना है। इसे लेकर पार्टी का सत्तारूढ़ (party’s ruling)झारखंड मुक्ति मोर्चा (Jharkhand Mukti Morcha) के साथ लगभग समझौता हो गया है। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा, सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री और झामुमो के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved