• img-fluid

    MP: लव जिहाद के विरोध में सड़कों पर दिखा बड़ा जनसैलाब, हिंदू संगठनों ने निकाली आक्रोश रैली

  • October 21, 2024

    सागर। लव जिहाद (love jihad) की लगातार होती घटनाओं के विरोध में सोमवार को बहुत बड़ा जनसैलाब सागर जिले (Sagar district) में बंडा की सड़कों पर दिखा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के आव्हान पर पूरे बंडा में बंद रखा गया, जो कि जबरदस्त रूप से सफल हुआ। बता दें कि पूरे बंडा की सभी छोटी बड़ी दुकानें दिन के समय बंद रहीं। हिंदू संगठनों द्वारा आयोजित रैली में हजारों की संख्या में हर वर्ग, उम्र और समाज के लोग शामिल हुए। रैली में महिलाओं और युवतियों से लेकर वयोवृद्ध लोगों तक सभी शामिल रहे।

    बंडा में लगातार फैलते लव जिहाद के जाल के विरोध में आज हजारों की संख्या में हिंदू सड़कों पर आ गया। लव जिहाद की लगातार बढ़ती घटनाओं के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा बंडा बंद का आव्हान किया गया था। सुबह से ही बंद का खासा असर बंडा में देखने को मिला। छोटी बड़ी सभी दुकानें बंद थीं।


    दिन के समय हजारों की संख्या में हिंदू संगठनों के साथ आम लोग भी रैली में शामिल हुए। बीते एक साल में बंडा में छह युवतियां लव जिहाद की घटनाओं का शिकार हुई हैं, जिन्हें गलत तरीकों से प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने का काम किया जा रहा है। वहीं, कुछ युवतियों के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की भी घटना हुई। इनके अलावा भी कई ऐसी भी युवतियां हैं, जिनके मामले थानों तक पहुंच ही नहीं पाए।

    इन सभी पर अंकुश लगाने के लिए संपूर्ण हिंदू समाज ने सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस आंदोलन में हिंदुओं के साथ-साथ, सभी छोटे बड़े व्यापारी, जैन समाज, हर उम्र के महिला पुरुष और बच्चे भी शामिल हुए। इस मामले में बंडा एसडीएम गगन बिसेन का कहना है कि पिछले कुछ दिनों पहले ऐसे घटनाओं के संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है। आज एक ज्ञापन भी दिया गया है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

    Share:

    गलती हो गई...सलमान खान को धमकी देने वाले ने मांगी माफी, जानिए क्या बोला

    Mon Oct 21 , 2024
    मुंबई: सलमान खान (salman khan) को पिछले हफ्ते एक धमकी मिली थी. ये धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस (mumbai traffic police) के व्हाट्सएप नंबर पर भेजी गई थी. इस केस में अब बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी मिली है कि धमकी देने वाले ने माफी मांगी है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कुछ दिन बाद उसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved