• img-fluid

    सड़कों पर ‘बुर्के वाली महिलाएं’, हाथों में ले रखे थे ऐसे पोस्टर; पुलिस ने दिए जांच के आदेश

  • October 21, 2024

    मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक मिनट 20 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बुर्का पहने कुछ महिलाएं अन्य मुस्लिम महिलाओं को हाथ में प्ले कार्ड लेकर जागरूक करती नजर आ रही है. प्ले कार्ड में लिखा हुआ है कि बेटी को दीन सिखाओ मुर्तद होने से बचाओ. यह वीडियो मकबरा इलाके का बताया जा रहा है.

    वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक जोड़ा गया है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि इस्लाम की शहजादियां, इस्लाम की शहजादियां, तुम इनको गिरा ना पाओगे. बुर्का पहनी महिलाएं अपने हाथ में प्ले कार्ड लेकर बाजार में अन्य मुस्लिम महिलाओं को दीन के रास्ते चलने के लिए जागरूक करती हुई नजर आ रही है.


    महिलाओं ने अपने हाथ में कई प्ले कार्ड भी लिए हुए हैं, जिसमें उन्होंने महिलाओं को दीन के रास्ते चलने के लिए जागरूक करने वाले कई स्लोगन लिखे हुए हैं. प्ले कार्ड में ‘बेटियों को मोबाइल नहीं कुरान और हिजाब दे, ‘हम बेटियों ने यह ठाना है घर-घर दीन पहुंचना है’ और ‘बेटी को दीन सिखाओ मुर्तद होने से बचाओ’ जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं. महिलाओं ने यह वीडियो बेटियों को जागरूक करने के उद्देश्य से बनाई गई और सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

    वायरल हो रही वीडियो पर मुरादाबाद पुलिस ने संज्ञान लिया है. पुलिस वायरल वीडियो की जांच करवा रही है. वीडियो की जांच मुरादाबाद पुलिस की सोशल मीडिया सेल के अलावा थाना पुलिस भी कर रही है. वहीं, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी वीडियो के जांच के आदेश दिए है.

    Share:

    बांग्लादेश संकट से भारत को फायदा, 6 महीने में कूट दिए 60 हजार करोड़

    Mon Oct 21 , 2024
    डेस्क: बांग्लादेश के हालात इस समय काफी खराब हैं, शेख हसीना के देश छोड़ने और तख्तापलट के बाद बांग्लादेश के कई बिजनेस पर असर पड़ रहा है. कई कारोबार लगभग ठप हो गए हैं. लेकिन बांग्लादेश का संकट भारत के लिए मुनाफा साबित हो रहा है. वहीं, अब भारत की दुनिया में धाक भी जमेगी. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved