• img-fluid

    MP: इंदौर में पकड़ाया फर्जी CBI अफसर, कमरे से तीन लड़कियां, सेक्स टॉय, नकली पिस्तौल बरामद

  • October 21, 2024

    इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक फर्जी सीबीआई अफसर (A fake CBI officer) पकड़ा गया है। आरोपी की पहचान फैजान उर्फ गोल्डी खान पठान (Faizan alias Goldie Khan Pathan) के रूप में हुई है। वह देवास का रहने वाला है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने फैजान को पकड़ा है। उस पर हिंदू लड़कियों (Hindu girls) से देह व्यापार कराने का आरोप लगा है। पकड़े जाने के समय आरोपी के साथ बिस्तर पर तीन लड़कियां मौजूद थीं। एक लड़की खरगोन और दो दिल्ली की बताई जा रही हैं। साथ ही उसके फ्लैट से तलवार, नकली पिस्तौल, अश्लील सामग्री, सेक्स टॉय, हुक्का, आदि भी मिला है।


    हिंदू और सिख का वेश रखने का आरोप
    आरोप है कि फैजान हिंदू और सिख का वेश रख कर लड़कियों से नशा करा उनसे देह व्यापार कराता था। उसके पास से एक आईडी कार्ड भी मिला है। जिस पर उसकी जानकारी सीबीआई अफसर के रूप में दी गई है। वह इंदौर के महालक्ष्मी नगर इलाके में एक फ्लैट में रहता था।

    फर्जी आईडी के साथ-साथ वर्दी भी मिली
    दरअसल, फैजान को हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार की रात को पकड़ा था। उस समय वह बिस्तर पर तीन लड़कियों के साथ था। उसका मोबाइल चेक करने पर हैरान करने वाला खुलासा हुआ। उसमें नशाखोरी के वीडियो मिले। साथ ही वह लड़कियों से देह व्यापार कराता था। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि वह हिंदू लड़कियों को टारगेट बनाता था। मौके पर लसूड़िया पुलिस पहुंची। आरोपी को थाने ले जाया गया। पुलिस को आरोपी के मोबाइल में देह व्यापार से जुड़े कई सबूत मिले हैं। साथ ही उसका फर्जी पहचान पत्र भी मिला है। आईडी में उसे स्पेशल ऑफिसर बताया गया है। फैजान के फ्लैट में पुलिस की एक वर्दी भी मिली है।

    पुलिस ने मामले को लेकर पहले आर्म्स एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया। लसूड़िया पुलिस ने फैजान को जेल भेज दिया है। पुलिस को शक है कि वह नकली सीबीआई अफसर बनकर लोगों को डराता था, इसी वजह से वह अपने पास नकली पिस्तौल भी रखता था। फैजान के मोबाइल में ऐसे कई फोटो मिले हैं, जिसमें उसने अपनी वेशभूषा भी बदली हुई थी। हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने मोबाइल में मिले वीडियो सहित अन्य सबूत पुलिस को सौंपे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    Share:

    UP: करवा चौथ मनाने ससुराल जा रही महिला हेड कांस्‍टेबल से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

    Mon Oct 21 , 2024
    अयोध्या। कानपुर (Kanpur) के सेन पश्चिम पारा क्षेत्र (Sen West Para area) में शनिवार रात अयोध्या (Ayodhya) से करवाचौथ (Karva Chauth) मनाने ससुराल आ रही महिला हेड कांस्टेबल (Female head constable) से गांव के पास आरोपित ने अंधेरे का फायदा उठा कर खेत में दबोचकर रेप किया। कांस्टेबल ने इस दौरान प्रतिरोध किया, जिसमें उसका […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved