• img-fluid

    चाहत पांडे ने सलमान खान को दिया शादी का प्रपोजल, सलमान बोले- आपकी मां भी मेरी…

  • October 21, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में रविवार का वीकेंड का वार बेहद मजेदार रहा। सलमान खान ने घर के सदस्यों के साथ हंसी-मजाक किया। बीते एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने अरफीन से कुछ बातें कहीं थीं जिसपर अरफीन खान की पत्नी सारा (Arfeen Khan’s wife Sara) काफी नाराज हो गई थीं। हालांकि, कल सलमान खान ने सारा से कोई बात नहीं की थी, लेकिन आज के एपिसोड में सलमान खान सारा से हंसी-मजाक करते, उनका मूड लाइट करते नजर आए। आज के एपिसोड में चाहत पांडे सलमान खान के सामने शादी का प्रपोजल रखा।

    सलमान ने घरवालों से किया हंसी-मजाक
    सलमान खान आज के एपिसोड में चाहत पांडे से कहेंगे कि जब से आप घर में आईं हैं आपने काफी बार कहा है कि आपको शादी करनी है। तो आपको जिस लड़के से शादी करनी है आपको उसमें कौन-कौन सी क्वालिटी चाहिए। सलमान चाहत से कहते हैं कि लेकिन आपको क्वालिटी इस घर के आदमियों से लेकर बतानी होगी।


    चाहत ने बताया कैसा चाहिए पार्टनर
    चाहत इसके बाद, सबसे पहले करणवीर का नाम लेती हैं। वो कहती हैं कि जैसे करणवीर जिम जाते हैं, उन्हें वैसा पार्टनर चाहिए जो अपना ख्याल रखे। चाहत के ये कहते ही सलमान खान उनके साथ और मजाक करने लगते हैं। इसके बाद, चाहत पार्टनर की क्वालिटी गिनवाते हुए कहती हैं कि उसके बाल विवयन जैसे होने चाहिए। करण और चाहत को लेकर घरवाले भी मजाक करते हैं। इसके बाद, करण चाहत से कहते हैं, ‘फ्रेम में और भी लोग हैं, बता सलमान खान सर की कौन सी क्वालिटी चाहिए? ‘

    सलमान ने क्या दिया जवाब?
    चाहत तब सलमान की तरफ देखती हैं और कहती हैं, सर आप ही कर लो मुझसे शादी। इसके बाद, सलमान चाहत से कहते हैं कि जो क्वालिटी आपने गिनवाई हैं, इनमें से कोई भी क्वालिटी मेरे अंदर नहीं है। साथ ही सलमान चाहत से कहते हैं दूसरी बात ये है कि आपकी मम्मी और मेरी बिलकुल जमेगी नहीं।

    Share:

    खुलासा-ऋषि कपूर के निधन के बाद पूरी तरह से टूट गई थीं नीतू कपूर

    Mon Oct 21 , 2024
    मुंबई। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने ओटीटी (OTT) पर डेब्यू किया है। ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ के तीसरे सीजन में रिद्धिमा और उनके पति भरत साहनी नजर आए। वहीं रिद्धिमा को सपोर्ट करने के लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved