• img-fluid

    जीशान सिद्धकी का बिश्नोई गैंग को कड़ा संदेश, कहा – शेर का बेटा हूं… मेरी रगों में उन्हीं का खून…

  • October 21, 2024

    मुम्बई। अपने पिता बाबा सिद्दिकी (Baba Siddiqui) की हत्या के बाद जीशान सिद्दिकी (Zeeshan Siddiqui) ने बिश्नोई गैंग (Bishnoi gang) को कड़ा संदेश दिया है। विधायक जीशान ने एक्स पर लिखी एक पोस्ट में न्याय के लिए अपनी लड़ाई जारी रखने का इरादा भी जाहिर किया है। जीशान ने लिखा है कि उन लोगों ने मेरे पिता को खामोश कर दिया। लेकिन हत्यारे यह भूल गए कि वह एक शेर थे और मैं शेर का बेटा हूं। मेरी रगों में उन्हीं का खून दौड़ रहा है। साथ ही उन्होंने दोहराया कि वह अपनी पिता की जगह लेने के लिए तैयार हैं। जीशान ने आगे लिखा है कि उन्होंने मेरे पिता को मार गिराया, लेकिन अभी मैं मौजूद हूं। यह लड़ाई खत्म नहीं होने वाली है। उन्होंने आगे लिखा कि वांद्रा ईस्ट के मेरे लोगों, मैं हमेशा आपके साथ हूं।


    इससे पहले भी जीशान ने एक्स पर पोस्ट किए थे। 19 अक्टूबर को उन्होंने एक शेर पोस्ट किया था, “बुज़दिल डराया करते है अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को”। शुक्रवार को जीशान ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मुलाकात की थी। फिलहाल बाबा सिद्दिकी मर्डर केस में पुलिस की जांच जारी है। अभी तक इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। गुरुवार को भी जीशान ने एक्स पर पोस्ट लिखी थी, जिसमें कहा था कि मेरे पिता ने अपनी जिंदगी लोगों की रक्षा, गरीबों के घरों और उनको बचाने में कुर्बान कर दी। आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनके मौत पर सियासत नहीं होनी चाहिए और यह व्यर्थ नहीं जानी चाहिए। उन्होंने आगे लिखा था कि मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए।

    बाबा सिद्दिकी मर्डर केस में सबसे ताजा गिरफ्तारी रविवार को हुई। इस आरोपी की पहचान भगवंत सिंह के रूप में हुई है। उसे नवी मुंबई के बेलापुर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक भगवंत ने हत्यारों को शरण दी और उन्हें हथियार मुहैया कराया। इसके अलावा उसके ऊपर राजस्थान से मुंबई हथियार लाने का भी आरोप है। बाबा सिद्दिकी की हत्या निर्मल नगर में उनके बेटे के ऑफिस के बाहर कर दी गई थी। उनके सीने पर दो गोलियां लगी थीं। इसके बाद उन्हें इमरजेंसी में मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर 12 अक्टूबर को उनकी मौत हो गई थी।

    19 अक्टूबर को मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दिकी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड श्याम सोनावाने को सस्पेंड कर दिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक जब हत्यारे बाबा सिद्दिकी पर गोली चला रहे थे तो कॉन्स्टेबल श्याम ने अपनी तरफ से कोई ऐक्शन नहीं लिया। मुंबई पुलिस के मुताबिक जीशान सिद्दिकी की फोटो गिरफ्तार आरोपियों में से एक की मोबाइल में पाया गया। बताया जाता है कि यह फोटो हैंडलर द्वारा स्नैपचैट पर शेयर की गई थी।

    Share:

    Delhi: केजरीवाल के सीएम आवास खाली करने के बाद भी नहीं थम रहा विवाद, अब BJP ने लगाया ये आरोप

    Mon Oct 21 , 2024
    नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल (Former CM Arvind Kejriwal.) ने भले ही मुख्यमंत्री आवास (Chief Minister’s residence) खाली कर दिया है, लेकिन इसको लेकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (Bharatiya Janata Party (BJP) ने दावा किया है कि कथित तौर पर बंगले में लगाए गए 10-12 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved