• img-fluid

    सोनाक्षी सिन्हा के लिए पति जहीर खान ने भी रखा करवा चौथ का व्रत

  • October 21, 2024

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal) अपना पहला करवा चौथ (Karva Chauth) मना रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। सोनाक्षी के पति जहीर ने भी सोनाक्षी के लिए व्रत रखा है। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो पति जहीर से पूछ रही हैं कि उन्होंने व्रत किस लिए रखा है। जहीर इकबाल व्रत रखने का एक बेदद मजेदार कारण बताते हैं।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


    सोनाक्षी ने शेयर किया मजेदार वीडियो
    सोनाक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपने सिर फूलों से बनी एक बहुत छोटी चादर रखते हुए पति जहीर को जानू कहकर बुलाती हैं। इसके बाद, जहीर कहते हैं तुम क्या कर रही हो। सोनाक्षी कहती हैं उन्हें भूख लग रही है, मुझे नहीं समझ आ रहा क्या करूं। फिर वो जहीर से पूछती हैं कि आपको भी भूख लग रही है। जहीर कहते हां। सोनाक्षी पूछती हैं आपने करवा चौथ का व्रत रखा है। जहीर हां कहते हैं। सोनाक्षी उनसे फिर पूछती हैं आपने करवा चौथ का व्रत क्यों रखा है? जहीर जवाब देते हैं, “अगर मैं तुम्हारे सामने खा लेता तुम जान से मार देती।” इसके बाद, सोनाक्षी उनसे पूछती हैं इसलिए व्रत रखा है?

    सोनाक्षी बोलीं ऐसा पति ढूंढिए जो आपको अकेला भूखा ना रहने दे
    सोनाक्षी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ऐसा पति ढूंढिए जो आपको अकेला भूखा ना रहने दे…उसका कारण चाहे कुछ भी हो। सोनाक्षी ने हंसने वाले इमोजी भी इस्तेमाल किए हैं.

    बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने दिन में एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने उस पोस्ट के जरिए बताया था कि वो जहीर के करवा चौथा का व्रत रख रही हैं। सोनाक्षी ने उस पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। सोनाक्षी उन तस्वीरों में लाल साड़ी, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही थीं।

    Share:

    पाकिस्तान में बैठा TRF चीफ शेख सज्जाद गुल है जम्मू-कश्मीर टेरर अटैक का मास्टरमाइंड

    Mon Oct 21 , 2024
    नई दिल्ली. जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) के गांदरबल (Ganderbal) में आतंकी हमले (terror attack) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि इस हमले का मास्टरमाइंड (mastermind) पाकिस्तान (Pakistan) में बैठा टीआरएफ प्रमुख (TRF chief) शेख सज्जाद गुल ( Sheikh Sajjad Gul) का गुट है. खुफिया एजेंसी के सूत्रों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved