• img-fluid

    गले में सांप लटकाए बच्ची का खेलते हुए वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर माता-पिता को यूजर्स ने लगाई फटकार

  • October 21, 2024

    नई दिल्‍ली । इंटरनेट (Internet) पर इन दिनों एक वीडियो वायरल (Video viral) है, जिसमें एक छोटी से बच्ची (little girl) अपने गले में एक जहरीले सांप (Snake) को लपेटे हुई है। वह उससे खेलती नजर आ रही है। वीडियो में दिल की धड़कन बढ़ाने वाले पल को कैद किया गया है। लड़की थोड़ी डरी हुई भी लग रही है। सांप उसके शरीर पर रेंगता है। सौभाग्य से सांप उग्र नहीं होता है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

    आपको बता दें कि एरियाना नाम की लड़की सांपों की शौकीन है। उसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर 400,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उसके बायो में बस इतना लिखा है “बस एक लड़की और सांपों के लिए उसका जुनून।”

    उसने वीडियो के कैप्शन में लिखा है,’अरे मैं Snakemasterexotics से एरियाना हूं। अंदाजा लगाओ। मेरे गले में यह बड़ा सांप लिपटा हुआ है। लेकिन चिंता मत करो। मैंने इसे नियंत्रण में कर लिया है। सांपों को एक पेशेवर की तरह संभालना मेरे लिए आसान काम है।”

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

    इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है। लोग बच्चा के माता-पिता की आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया में इस तरह की लोकप्रियता जानलेवा साबित हो सकता है। कई लोगों ने इस तरह के साहसी कार्य के जोखिमों पर सवाल उठाए।

    एक यूजर ने कहा, ”आप किस तरह के माता-पिता हैं। बेचारे बचीचे को खतरे का पता नहीं है।” दूसरे ने लिखा, ”किसी को इस आदमी को गिरफ्तार करने और उस बच्चे के लिए दूसरा परिवार खोजने की जरूरत है।” तीसरे ने कहा, ”वह सिर्फ एक छोटी लड़की है।”

    इससे पहले भी एरियाना ने सांप की विभिन्न प्रजातियों के साथ खुद के कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं।

    Share:

    US: 'कमला हैरिस को वोट देने से हिचकिचा रहे भारतीय-अमेरिकी', समुदाय के डेमोक्रेटिक पार्टी से जुड़े नेता का दावा

    Mon Oct 21 , 2024
    वॉशिंगटन। अमेरिका (America) में राष्ट्रपति चुनाव (presidential election) को लेकर सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है। डेमोक्रेटिक (Democratic) की ओर से कमला हैरिस (Kamala Harris) और रिपब्लिकन ने डोनाल्ड ट्रंप (donald trump) को चुनावी मैदान में उतारा है। दोनों ही जीत के लिए अपनी पुरजोर ताकत लगा रहे हैं। इस बीच भारतीय अमेरिकी (American […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved