• img-fluid

    राजगढ़ जिले में दूध से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी और डिब्बे लेकर लूटने पहुंचे लोग

  • October 21, 2024

    राजगढ़ । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh district) के बोड़ा नगर से एक किलोमीटर दूर स्थित प्रवेश द्वार के पास शनिवार सुबह एक दूध का टैंकर (Milk tanker) पलट गया. टैंकर पलटते ही स्थानीय लोगों में दूध लूटने की होड़ मच गई. जिसके बाद लोग बाल्टी, डब्बे, गैलन सहित अन्य बर्तन लेकर पहुंच गए और टैंकर से दूध भरने लगे. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे दूध की लूट कर रहे हैं.

    जानकारी के मुताबिक टैंकर आयस्टर फ्रेश मिल्क लिमिटेड कंपनी का था. यह टैंकर नरसिंहगढ़ से देवास की तरफ दूध लेकर जा रहा था. इसी दौरान टैंकर की स्टीयरिंग फेल हो गई. जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हालांकि, इस हादसे में टैंकर चालक और क्लीनर सुरक्षित हैं. दोनों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.


    टैंकर में था 15 हजार लीटर दूध
    बताया जाता है कि टैंकर में करीब 15 हजार लीटर दूध भरा हुआ था. जिसमें से लगभग आधा दूध खेत में बह गया. सूचना मिलते ही बोड़ा पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. टीम में आरक्षक देवेंद्र दांगी भी शामिल थे.

    इस हादसे के चलते कुछ देर के लिए जाम भी लगा गया था. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे की वजहों की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल टैंकर को सड़क से हटाकर जाम हटवा दिया गया है.

    Share:

    Petrol Price Today: दुनिया भर में पेट्रोल के दामों में गिरावट, भूटान में भारत से सस्ता तेल

    Mon Oct 21 , 2024
    नई दिल्‍ली । कच्चे तेल की गिरावट के चलते दुनिया भर में पेट्रोल सस्ता हो गया। यहां तक कि नेपाल में भी पेट्रोल का औसत रेट भारत से सस्ता है। पड़ोसी देशों में श्रीलंका को छोड़ भूटान, बांग्लादेश, चीन, पाकिस्तान, म्यांमार तक में भारत के मुकाबले 37 रुपये लीटर तक सस्ता है। क्योंकि, ब्रेंट क्रूड […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved