• img-fluid

    महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय बोले- लोग हरियाणा जैसा ही सरप्राइज़ करेंगे

  • October 20, 2024

    इंदौर। महाराष्ट्र में चुनाव (elections in maharashtra) का बिगुल बज चुका है और भाजपा ने वहाँ पे आज 99 कैंडिडेट घोषित कर दिया है। वहीं इस मुद्दे को लेकर नागपुर के प्रभारी और मध्य प्रदेश शासन (Madhya Pradesh Government) के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वहाँ के लोग भी हरियाणा जैसा सरप्राइज़ करेंगे।

    आपको बता दें महाराष्ट्र में चुनाव की घोषणा होने के बाद राजनैतिक पार्टियां सभी मैदान में हैं वहीं मध्य प्रदेश शासन की नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को भी कुछ ज़िम्मेदारी दी गई उसी मुद्दे को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वहाँ पर भी हम सरकार बनाएंगे हरियाणा जैसा लोगों ने सरप्राइज़ किया।


    वैसे ही वहाँ के लोग भी सरप्राइज़ करेंगे आशा इसके साथ ही NCP के नेता बाबा सिद्दिकी की हत्या के बाद लॉग इन ऑर्डर पर उठे सवालों को लेकर कहा कि मैं वहाँ पे पिछले कई दिनों से हूँ मुझे ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ मध्य प्रदेश जैसे वहाँ पे भी घर में होते हैं गणेश पूजा का आयोजन भी देर रात तक चलता है पर ऐसा कुछ भी नहीं है मुंबई और महाराष्ट्र का ऑनलाइन ऑर्डर बहूत अच्छी स्थिति में हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वहाँ के लोगों को कोई परेशानी नहीं है पर कुछ नेताओं को ज़रूर परेशानी हैं पहले वहाँ आतंकवाद और बम फटते थे अब वहाँ ऐसा कुछ नहीं होता

    मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से जब महाराष्ट्र के CM फ़ीस को लेकर सवाल पूछा गया क्योंकि पिछली बार शिवसेना के साथ भाजपा ने चुनाव लड़ा था और मुख्यमंत्री को लेकर दोनों पार्टियां आमने सामने हो गई थी तो उन्होंने कहा साधारणतः विधायक दल मुख्यमंत्री निर्णय करता है जो विधायक दल तय कर देगा वह CM होगा जब उनसे पूछा गया कि अभी किसी को प्रोजेक्ट करेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी हमारे सभी चेहरे प्रोजेक्ट है चाहे वो शिंदे हो द्रविड़ फड़नवीस हो या अजीत पवार हो।

    Share:

    20 अक्टूबर की 10 बड़ी खबरें

    Sun Oct 20 , 2024
    1. विमानों को बम धमकी मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट, एक झूठी धमकी यानी तीन करोड़ तक का नुकसान देशभर में 24 घंटे के भीतर भारतीय विमानन कंपनियों (Indian aviation companies) की 30 से अधिक उड़ानों (flights) को बम (bomb) से उड़ाने की धमकी (threats)  मिलने के बाद अफरा-तफरी मच गई। इनमें विस्तारा, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved