• img-fluid

    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी कर दी 99 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

  • October 20, 2024


    मुंबई । महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए (For Maharashtra Assembly Elections) भाजपा (BJP) ने रविवार को 99 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट (First list of 99 Candidates) जारी कर दी (Released) । इस लिस्ट में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राधाकृष्णन बावनकुले को कामठी से चुनावी मैदान में उतारा गया है।


    डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, जो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में से एक माने जाते हैं, नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से चुनाव लड़ेंगे। यह निर्णय भाजपा की चुनावी रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिससे पार्टी के मजबूत उम्मीदवारों को सामने लाने का इरादा स्पष्ट होता है।

    भाजपा के लिए यह चुनाव काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि पार्टी पिछले चुनावों में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है और इस बार भी अपने प्रभाव को बनाए रखने की कोशिश कर रही है। आगे की रणनीतियों के तहत, पार्टी की नजर अन्य संभावित उम्मीदवारों और सीटों पर भी होगी, ताकि चुनावी मुकाबले में बेहतर स्थिति प्राप्त की जा सके। बताया गया है कि महाराष्ट्र में करीब 30 सीटों पर अब भी गठबंधन में पेंच फंसा हुआ है। इसको लेकर शिंदे और बीजेपी के आलाकमान के बीच बैठकों का दौर जारी है।

    Share:

    महाराष्ट्र में भाजपा विधानसभा चुनाव हार रही है - शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत

    Sun Oct 20 , 2024
    मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत (Shiv Sena (UBT) leader Sanjay Raut) ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में (In Maharashtra) भाजपा विधानसभा चुनाव हार रही है (BJP is losing Assembly Elections) । उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाया कि महाराष्ट्र और झारखंड में गड़बड़ी की कोशिश की जा रही है। मुंबई में मीडिया से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved