• img-fluid

    साउथ एक्टर किच्चा सुदीप की मां का 86 साल की उम्र में हुआ निधन

  • October 20, 2024

    डेस्क: साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचने वाले एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के घर से एक दुखद खबर आई है. उनकी मां (Mother) सरोज संजीव (Saroj Sanjeev) का निधन (Passed Away) हो गया है. वे 86 साल की थीं और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से परेशान थीं और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन 20 अक्टूबर 2024 को साउथ सुपरस्टार कि मां ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उन्होंने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. मां के निधन से एक्टर को गहरा सदमा लगा है.

    [relppost]

    रिपोर्ट्स की मानें तो किच्चा सुदीप की मां 86 साल की हो गई थीं और पिछले कुछ समय से उम्र से जुड़ी स्वास्थ्य समस्याएं उन्हें परेशान कर रही थीं. सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. किच्चा सुदीप के मां के शव को उनके जेपी नगर स्थित घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. उनका अंतिम संस्कार विल्सन गार्डन श्मशान घाट में रविवार शाम 5 बजे किया जाएगा. किच्चा सुदीप के लिए बेहद दुख की घड़ी है. मां के चले जाने के बाद किच्चा का परिवार टूट गया है. फैन्स भी इस दुख की घड़ी में एक्टर के साथ हैं.

    Share:

    IND vs NZ Test: 36 साल बाद भारत को न्यूजीलैंड ने उसके घर में हराया, टीम इंडिया की जीत का सिलसिला थमा

    Sun Oct 20 , 2024
    बंगलूरू। न्यूजीलैंड (New Zealand) ने बंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में खेले गए पहले टेस्ट में भारत (India) को आठ विकेट से हरा दिया है। 107 रन के लक्ष्य का पीछा करने में कीवी टीम (Kiwi Team) को काफी परेशानी हुई। शुरुआती सत्र में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने अपनी स्विंग से कीवी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved