• img-fluid

    IND vs NZ Bengaluru Weather: बेंगलुरु टेस्‍ट में मौसम का आज कैसा रहेगा मिजाज? जानिए

  • October 20, 2024

    नई दिल्‍ली । इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड(india vs new zealand) तीन मैच की टेस्ट सीरीज (Test match series)का पहला मुकाबला बेंगलुरु में जारी (The match is going on in Bengaluru)है। मैच का आज पांचवा और निर्णायक दिन(Today is the fifth and decisive day) है। न्यूजीलैंड को जीत के लिए आखिरी दिन 107 रनों की दरकार है, वहीं भारत को 10 विकेट चाहिए। न्यूजीलैंड मैच में फिलहाल भारत से काफी आगे दिखाई दे रहा है क्योंकि उनके सामने एक आसान सा लक्ष्य है। ऐसे में भारतीय फैंस इंद्रदेव से आस लगाए बैठे हैं। अगर बारिश की वजह से आखिरी दिन धुलता है तो मैच ड्रॉ हो जाएगा और दोनों टीमों के बीच डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में 4-4 अंक बांटे जाएंगे। तो आईए जानते हैं, आज यानी रविवार 20 अक्टूबर को बेंगलुरु के मौसम का कैसा हाल रहने वाला है।

    बेंगलुरु में आज इंद्रदेव होंगे मेहरबान

    Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार आज बेंगलुरु में बारिश होने के 80 प्रतिशत चांसेस है। पांचवे दिन का खेल सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा और रिपोर्ट के अनुसार सुबह 9 से 10 बजे बारिश होने के 51 प्रतिशत चांसेस है। इसके बाद कुछ देर धूप खिलने की उम्मीद है, मगर दोपहर को एक बार फिर इंद्रदेव दस्तक देंगे।

    प्रतिघंटे के हिसाब से बेंगलुरु में बारिश की संभावना

    सुबह 9 बजे- 51 प्रतिशत

    सुबह 10 बजे- 51 प्रतिशत

    सुबह 11 बजे- 47 प्रतिशत

    दोपहर 12 बजे- 45 प्रतिशत

    दोपहर 1 बजे- 49 प्रतिशत

    दोपहर 2 बजे- 51 प्रतिशत

    दोपहर 3 बजे- 55 प्रतिशत

    दोपहर 4 बजे- 39 प्रतिशत

    शाम 5 बजे- 33 प्रतिशत

    शाम 6 बजे- 39 प्रतिशत

    कैसा रहा अब तक का मुकाबला?

    बेंगलुरु टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया मात्र 46 रनों पर ढेर हो गई, जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 402 रन बनाकर पहली पारी के बाद भारत पर 356 रनों की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया। सरफराज खान के शतक और ऋषभ पंत की 99 रनों की पारी के दम पर टीम इंडिया 462 रन बनाने में कामयाब रही। न्यूजीलैंड को बेंगलुरु टेस्ट जीतने के लिए 107 रनों का टारगेट मिला है।

    Share:

    सीएम ने दी अधिक बच्‍चे पैदा करने की सलाह, जानें इन्सेंटिव और छूट का क्‍या है प्‍लान?

    Sun Oct 20 , 2024
    हैदाराबाद । आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री(Chief Minister of Andhra Pradesh) चंद्रबाबू नायडू (chandrababu naidu)ने राज्य के निवासियों को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह (Advice for having more children)दी है। नायडू ने प्रदेश में उम्रदराज लोगों की बढ़ती आबादी (the growing population of)को देखते हुए यह सलाह दी है। उन्होंने शनिवार को कहाकि प्रदेश सरकार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved