• img-fluid

    कमलनाथ योग्य व्यक्ति हैं, मिल सकती है नई जिम्मेदारी, विजयवर्गीय का बड़ा बयान

  • October 18, 2024

    इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजनीति भी गजब है. पिछले दिनों कांग्रेस के सीनियर नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद सियासी कयासबाजी का दौर शुरू हो गया. मुलाकात दो कांग्रेसी नेताओं के बीच हुई थी, लेकिन कमलनाथ को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की बात बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने की है. इंदौर में एक कार्यक्रम में जब उनसे कमलनाथ और राहुल गांधी की मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें जिम्मेदारी मिल सकती है. इसके अलावा विजयवर्गीय ने कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के विवादित वीडियो पर भी बड़ा बयान दिया.

    दरअसल, मध्य प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव के बाद कमलनाथ फिर से मध्य प्रदेश की राजनीति में एक्टिव नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी. जिसके बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस सीनियर नेता को कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है, कमलनाथ को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि वह योग्य व्यक्ति हैं, इसलिए कांग्रेस उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. हालांकि उन्होंने यह बयान हल्के फुल्के अंदाज में दिया था. माना जा रहा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस कमलनाथ को कोई अहम जिम्मेदारी सौंप सकती है.


    वहीं श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के वीडियो पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा उन्होंने नशा किया हुआ था, ऐसा लगता है, नशे में कोई कुछ भी कह सकता है, हम तो इसलिए नशे और नशा करने वाले के खिलाफ है, जो लोग नशा कर के समाज में विकृति पैदा कर रहे है, उन्हें समाज को कभी माफ नहीं करना चाहिए. बता दें कि बाबू जंडेल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह भगवान शंकर पर विवादित टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं.

    कैलाश विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र और झारखंड में जीत का दावा किया है. उनका कहना है कि जिस तरह से हरियाणा में बीजेपी ने जीत हासिल की है, उसी तरह महाराष्ट्र और झारखंड में भी पार्टी को जीत मिलेगी. बता दें कि विजयवर्गीय भी महाराष्ट्र में लगातार प्रचार में जुटे हैं. वह महाराष्ट्र में कई जिलों का दौरा कर चुके हैं.

    Share:

    बुधनी-विजयपुर उपचुनाव के लिए BJP-कांग्रेस ने अभी तक नहीं उतारे प्रत्याशी, आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू

    Fri Oct 18 , 2024
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 2 विधानसभा सीटों (बुधनी -विजयपुर) में होने जा रहे उपचुनाव (MP By-elections) का श्रीगणेश शुक्रवार (18 अक्टूब) से शुरू हो गया है. चुनाव आयोग द्वारा घोषित किए गए कार्यक्रम के अनुसार नामांकन जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, जो 25 अक्टूबर तक जारी रहेगी. इधर दोनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved