• img-fluid

    Bigg Boss 18: बिग बॉस में एलिस को आया पैनिक अटैक, खोला गया मेडिकल रूम

  • October 18, 2024

    मुंबई। ‘बिग बॉस 18’ के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत तगड़ा बवाल मचा। दरअसल, ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 18) ने घरवालों से पूछा कि वह राशन के बदले दो घरवालों को जेल भेजना पसंद करेंगे या एक घरवाले को घर से बेघर करना पसंद करेंगे? जब घरवाले आपस में मिलकर इस बात का फैसला ले रहे थे तब अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच बहस शुरू हो गई। चुम ने गुस्से में आकर अविनाश को गालियां देना शुरू कर दिया, जिसके बाद अविनाश अपना आपा खो बैठे और चुम की तरफ दौड़े।



    घरवालों का फैसला
    अविनाश को तो विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा ने रोक लिया, लेकिन घरवाले अविनाश का ये रूप देखकर दंग रह गए। 17 में से 10 घरवालों ने अविनाश को घर से बेघर करने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि लड़कियों को अविनाश के होने पर सेफ फील नहीं होता है। घरवालों का फैसला सुनने के बाद बिग बॉस ने अविनाश को मुख्य द्वार से होते हुए घर से बाहर आने का आदेश दिया। जैसे ही शो से अविनाश के बाहर होने की घोषणा हुई, ईशा सिंह और एलिस कौशिक फूट-फूटकर रोने लगीं।

    भड़कीं ईशा और एलिस
    ईशा और एलिस भड़क गईं। वे कहने लगीं कि वे 24 घंटे अविनाश के साथ रहती हैं और उन्हें उसके साथ बहुत सेफ फील होता है। इसके बाद, ईशा, अविनाश के साथ घर से बाहर निकलने का फैसला लेती हैं। वहीं एलिस को पैनिक अटैक आने लगते हैं। एलिस की हालत देख विवियन उसके लिए पानी लेकर आते हैं। वहीं शिल्पा शिरोडकर उनके मुंह में चीनी डालने की कोशिश करती हैं। बिग बॉस, एलिस को मेडिकल रूम में बुलाते हैं। वहीं अविनाश शो से बाहर चले जाते हैं।

    खुश हुईं ईशा और एलिस
    अविनाश के जाने के बाद एलिस और ईशा गले मिलकर रोने लगती हैं और तभी बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि घरवालों का राशन और राशन देने वाला, दोनों जेल में हैं। जब एलिस और ईशा जेल की तरफ जाती हैं तब वे अविनाश को देख खुशी से झूम उठती हैं।

    Share:

    Nawaz Sharif wishes to re-establish cricket ties between India and Pakistan

    Fri Oct 18 , 2024
    Islamabad. When Indian Foreign Minister S Jaishankar reached Islamabad, the capital of Pakistan, to participate in the Shanghai Cooperation Organization (SCO) summit, the question was whether India-Pakistan cricket relations would move forward? The Indian team has not been playing in Pakistan for a long time, while whenever there is an ICC (International Cricket Council) or […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved