• img-fluid

    शाहरुख खान ने कॉमेडी को लेकर किया खुलासा, बोले- हंसी-मजाक तो…

  • October 18, 2024

    मुंबई। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते आए किंग खान (Shahrukh Khan) ने कॉमेडी को लेकर बात की। किंग का मानना है कि हर मौके पर ऐसा ना करना बेहतर होता है, क्योंकि लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं। एसआरके ने यह भी कहा कि वह कॉमेडी में असफल रहें क्योंकि यह काफी चुनौतीपूर्ण होता है।

    लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख खान ने अपने स्वाभाविक हंसी-मजाक के रवैया के बारे में चर्चा की। किंग ने कहा कि उनमें दूसरों को हंसाने की क्षमता है, लेकिन ऐसा अक्सर कम मौकों पर हो पाता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम अक्सर उन्हें संयम बरतने की सलाह देती है, क्योंकि उनका मजाक हमेशा सभी को समझ में नहीं आता।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख ने कहा कि जहां लोग आसानी से नाराज हो जाते हैं और यह अनुमान लगाना मुश्किल होता है कि उन्हें क्या परेशान कर सकता है। आज किसी भी बात पर मजाक में अपनी प्रतीक्रिया देना गलतफहमी पैदा कर सकता है। इसलिए इसे रोकने के लिए मजाक से पूरी तरह बचना ही समझदारी होती है। पठान अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, “अब लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं। आप कुछ कहते हैं और कोई न कोई परेशान हो जाता है। मजाक की भावना ना रखना ही बेहतर होता है।”


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


    शाहरुख खान ने यह भी माना कि कॉमेडी करना चुनौतीपूर्ण होता है, यहां तक कि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वे इसमें महारत हासिल करने में सफल नहीं हुए हैं। शाहरुख के हिसाब से कॉमेडी करना अभिनय के सबसे कठिन पहलुओं में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख ने कहा, “कॉमेडी एक ऐसी कला है, जिसमें ज्यादातर अभिनेता असफल रहे हैं। मैं भी असफल रहा हूं।”

    काम की बात करें तो राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 2023 की फिल्म डंकी में किंग खान नजर आए थे, जिसमें उन्होंने तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन साझा किया था। इन दिनों शहरुख निर्देशक सुजॉय घोष की आगामी बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर फिल्म किंग में मुख्य भूमिका की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा भी हैं और यह ईद 2026 के मौके पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा, शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान की पहली सीरीज स्टारडम में भी एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।

    Share:

    Hyundai के IPO का खराब प्रदर्शन, रिटेल निवेशकों की तरफ से नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स

    Fri Oct 18 , 2024
    मुम्बई। हुंडई मोटर इंडिया आईपीओ (Hyundai Motor India IPO) को रिटेल निवेशकों (Retail investors) की तरफ से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं (Not good response) मिला है। तीसरे दिन इस कैटगरी में यह आईपीओ महज 50 प्रतिशत ही भरा। भारतीय बाजार (Indian market) में आए अबतक के 5 बड़े आईपीओ में यह सबसे खराब प्रदर्शन है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved