• img-fluid

    मुझे नहीं पता कि मैं कहां जाऊंगा…, शाकिब अल हसन का टेस्‍ट मैच खेलने का सपना चकनाचूर!

  • October 18, 2024

    ढाका । बांग्लादेश के पूर्व कप्तान (former Bangladesh captain )और सीनियर ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Senior all-rounder Shakib Al Hasan)ने इच्छा जताई थी कि वह होम फेयरवेल टेस्ट (Home Farewell Test)खेलें, लेकिन उनकी इच्छा लगता नहीं है कि पूरी हो पाएगी। पिछले महीने बांग्लादेश की टीम भारत में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-2 से हार गई थी। इस टेस्ट सीरीज के दौरान शाकिब ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ऐलान कर दिया था और कहा था कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम टेस्ट उनके करियर का आखिरा टेस्ट होगा। 21 से 25 अक्टूबर के बीच मीरपुर में बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाना है और स्क्वॉड में शाकिब का नाम भी शामिल है, लेकिन वहां हो रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए उन्होंने खुद कहा है कि उन्हें लगता नहीं है कि वह स्वदेश लौटेंगे।


    शाकिब को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश स्क्वॉड में शामिल किया गया था जो इस फॉर्मेट में उनका अंतिम मैच होने वाला था। शाकिब ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं आगे कहां जाऊंगा लेकिन यह लगभग तय है कि मैं स्वदेश नहीं जाऊंगा।’ शाकिब को लगता है कि उनका परिवार बांग्लादेश में सुरक्षित नहीं रहेगा और इसी वजह से वह बांग्लादेश जाने को लेकर आशंकित हैं। स्टार क्रिकेटर होने के अलावा शाकिब पूर्व सांसद भी हैं जिन्हें अगस्त में एक क्रांति के बाद हटा दिया गया था।

    37 वर्षीय शाकिब ने पिछले महीने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी लेकिन कहा था कि वह घर पर एक आखिरी टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं, जिसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए स्क्वॉड में शामिल किया गया। वह देश में अशांति के दौरान कथित हत्या के लिए एफआईआर में नामित 147 लोगों में से एक थे। बुधवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के चयनकर्ता हन्नान सरकार ने टीम की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने अधिकारियों से ‘हरी झंडी’ मिलने के बाद शाकिब का चयन किया।

    Share:

    खुलासा-रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?

    Fri Oct 18 , 2024
    मुंबई। स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में तोषू का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, गौरव ने ‘अनुपमा’ छोड़ने के बाद मीडिया को इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में उन्होंने सामने आ रहीं रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना (Rupali Ganguly and Gaurav Khanna) के बीच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved