• img-fluid

    खुलासा-रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच नहीं है सबकुछ ठीक?

  • October 18, 2024

    मुंबई। स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में तोषू का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव शर्मा (Gaurav Sharma) चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, गौरव ने ‘अनुपमा’ छोड़ने के बाद मीडिया को इंटरव्यू दिया और इस इंटरव्यू में उन्होंने सामने आ रहीं रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना (Rupali Ganguly and Gaurav Khanna) के बीच तनाव की खबरों पर रिएक्ट किया। इतना ही नहीं, गौरव ने ये भी बताया कि रुपाली और गौरव सेट पर कैसे रहते हैं।

    “ईमानदारी से कहूं तो…”
    गौरव ने दिए इंटरव्यू में कहा, “खन्ना का यार, मैं कभी समझ नहीं पाया। मतलब थोड़ा-सा ऐसा लगता था कि कुछ तो ऑफ है, लेकिन हो सकता है कि चार साल से साथ में काम कर रहे हैं तो ऑफ थोड़ा बहुत हो जाता है आपस में। मेरा मानना ​​है कि जितना ज्यादा आप किसी के करीब आते हैं, आपको उनकी कमियों के बारे में उतना ज्यादा पता चलता है और फिर आपको उस व्यक्ति से परेशानी होने लगती है। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे कभी भी ये चीज इतनी इंपॉर्टेंट लगी ही नहीं कि मैं इसमें घुसूं।”

    गौरव ने की रुपाली की तारीफ
    इसके बाद, गौरव से पूछा गया कि क्या रुपाली और गौरव को कभी एक साथ काम करने में या ऑफ कैमरा सीन की तैयारी करने में कोई दिक्कत आई है? गौरव ने कहा, “इस मामले में दोनों बहुत प्रोफेशनल हैं। बहुत प्रोफेशनल हैं दोनों। मतलब रुपाली जी की तो ये तारीफ है। मैं किसी चीज में उनकी तारीफ करूं ना कंरू, लेकिन एक चीज में हमेशा करूंगा के उनकी जितनी मेहनत कोई नहीं कर सकता। ‘अनुपमा’ का पहला दिन हो और लीप के बाद का पहला दिन, वह वैसी ही हैं। वही एनर्जी। रात के 12 बजे हों, सुबह के 6 बजे हों, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वह उसी एनर्जी के साथ काम करती हैं। वो सेट पर आएंगी तो प्रॉपर तैयार होकर आएंगी। कभी दूसरे को इंतजार नहीं करवाती हैं। वह सुनिश्चित करती हैं कि अगर वह सीन का हिस्सा हैं तो अपना सौ प्रतिशत देंगी।”

    “मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि…”
    गौरव ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, “खन्ना के साथ भी यही बात लागू होती है। मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है और मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि वह बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे तब हुआ करते थे। वह बहुत मेहनती हैं।”

    Share:

    Jyoti Bansal: सॉफ्टवेयर स्टार्टअप को बेच 400 कर्मचारियों को बनाया रातोंरात करोड़पति

    Fri Oct 18 , 2024
    सैन फ्रांसिस्को । 46 साल के ज्योति बंसल (Jyoti Bansal) ने साल 2007 में अपने सॉफ्टवेयर स्टार्टअप ऐपडायनामिक्स (Software startup AppDynamics) को 3.7 बिलियन डॉलर (3.7 billion dollars) में बेचा। इस डील से उन्होंने अपने 400 कर्मचारियों (400 employees) को रातोंरात करोड़पति (Millionaires overnight) बना दिया। हालांकि, टेक कंपनी के फाउंडर ने कहा है कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved