• img-fluid

    विवादों से घिरी कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को मिली हरी झंडी

  • October 18, 2024

    मुंबई। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘इमरजेंसी’ बीते कई हफ्तों से रिलीज को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ये फिल्म सेंसर बोर्ड में अटकी थी। सेंसल बोर्ड (Sense Board) ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई हुई थी। अब सेंसर बोर्ड ने गुरुवार को इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है। अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। जल्द ही इसको लेकर तारीख भी जारी कर दी जाएगी।



    कंगना ने पोस्ट कर दी जानकारी
    बता दें कि इसकी जानकारी कंगना रनौत ने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘हमें ये बताते हुए बेहद खुशी है कि सेंसर बोर्ड ने हमारी फिल्म को पास कर दिया है। अब जल्द ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। कुछ ही देर में हम इसकी रिलीज की तारीख भी आपके साथ शेयर करेंगे। हमारा समर्थन करने के लिए सभी का शुक्रिया।’ कंगना के इस पोस्ट के बाद अब साफ दिख रहा है कि फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। बस मेकर्स इसकी रिलीज डेट भी जल्द ही घोषित करने वाले हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)


    विवादों में फंसी थी फिल्म?
    बता दें कि कंगना रनौत स्टारर ये फिल्म बीते 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म को लेकर विरोध भी देखने को मिला था। कई सिख समुदाओं ने इस फिल्म को लेकर विरोध जताया था। साथ ही हरियाणा चुनावों से पहले इस फिल्म को रिलीज करने पर भी कई तरह के खतरे मंडरा रहे थे। इन्ही सब विवादों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। इसके बाद फिल्म सेंसर बोर्ड में लंबे समय तक अटकी रही। अब फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और जल्द ही सिनेमाघरों में दस्त देने के लिए तैयार है।

    Share:

    पुणे : स्कूटी चोरी होने पर युवक ने की चोर से सोशल मीडिया पर भावुक अपील, बोला- ये मेरी मां की आखिरी निशानी है

    Fri Oct 18 , 2024
    पुणे । पुणे (Pune) के एक युवक (young man) की स्कूटी (Scooty) चोरी हो गई। इसे वापस पाने के लिए वह चोर (Thief) से अनोखे अंदाज में अपील कर रहा है। युवक का कहना है कि यह स्कूटी उसकी दिवंगत मां की आखिरी निशानी है। अभय चौगुले ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी पोस्ट में कहा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved