• img-fluid

    महाराष्ट्र : पूर्व नौकरानी ने मालिक को लगाई लाखों की चपत, WhatsApp स्टेटस से हुआ मामले का खुलासा

  • October 18, 2024

    नई दिल्‍ली । गाजियाबाद (Ghaziabad) में कथित तौर पेशाब (Urine) में आटा (Flour) गूंथ कर रोटी बनाने वाली एक नौकरानी (Maid) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है। आरोप हैं कि महिला उसी आटे की रोटी बनाकर घर के सदस्यों को खिलाती थी। इसी बीच महाराष्ट्र से एक केस सामने आया जहां एक एक पूर्व नौकरानी की लाखों के सामान की चोरी का पता उसे काम पर रखने वालों को CCTV फुटेज देखने के बाद पता चला।

    क्या था मामला
    घटना मुंबई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रुपाली सिंह नाम की महिला एक युवा दंपति के कांदिवली घर पर दो साल से काम कर रही थी। उसका काम 3बीएचके घर को साफ रखना और उनके बच्चों का ख्याल रखना था। घर में एक कुक भी काम करता था। 7 अक्टूबर को सिंह ने कपल को सूचित किया कि वह उसके माता-पिता अलग हो रहे हैं, जिसके चलते वह काम छोड़कर घर वापस जा रही है।


    शनिवार को जब घर की मालकिन ने दशहरा पर पहनने के लिए नई साड़ी की तलाश की तो उसे नहीं मिली। जब उन्होंने सिंह से इस संबंध में जानकारी मांगी, तो उसने कहा कि प्रेस कर अलमारी में साड़ी रखी है। कई बार देखने के बाद भी उन्हें साड़ी नहीं मिली। बाद में जब उन्होंने सीसीटीवी की जांच की तो पाया कि सिंह घर से कुछ बैग लेकर निकली है।

    WhatsApp स्टेटस से खुला राज
    शनिवार को जब महिला WhatsApp यूज कर रही थीं, तब उनकी नजर सिंह के स्टेटस पर पड़ी। रिपोर्ट के अनुसार, नौकरी छोड़ने वाली नौकरानी की घड़ी और साड़ी उस सामान से मेल खा रही थी, जो घर से चोरी हुआ था। अब जब कपल ने घर की तलाशी ली, तो पाया कि जेवर, घड़ी, साड़ियां, चश्मे, कपड़े, शॉल, मेकअप किट, परफ्यूम, बच्चों के बैग, कैश गायब है। इनकी कीमत करीब 2.5 लाख रुपये बताई जा रही है। खबर है कि समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस फिलहाल सिंह की तलाश कर रही है।

    Share:

    महाराष्ट्र में 'ROJA' गठबंधनों का गेम बिगाड़ने के लिए बेकरार, NDA और INDIA दोनों में डर

    Fri Oct 18 , 2024
    मुंबई । चुनाव आयोग(election Commission) ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव(maharashtra assembly election) के लिए तारीखों का ऐलान(Announcement of dates) कर दिया है। राज्य की सभी 288 सीटों पर 20 नवंबर को वोटिंग होनी है और 23 नवंबर को नतीजे आने हैं। राज्य में मुख्य मुकाबला सत्तारूढ़ महायुति और विपक्षी गठबंधन महाविकास अघाड़ी के बीच है लेकिन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved