• img-fluid

    तेलंगाना में एक करोड़ की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार, सुकमा में कई घटनाओं को दिया था अंजाम

  • October 18, 2024

    रायपुर । तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने एक महिला नक्सली (Female Naxalite) को गिरफ्तार (arrest) किया है जिसके सिर पर पुलिस ने एक करोड़ का इनाम रखा था. आरोपी महिला की पहचान सुजाता के रूप में हुई है जो छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुई कई बड़ी नक्सली घटनाओं में शामिल थी.


    पुलिस के मुताबिक, महिला को उस समय अरेस्ट किया गया जब वह इलाज के लिए तेलंगाना में हैदराबाद के महबूबनगर गई हुई थी. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी महिला से पूछताछ के बाद नक्सलियों के बारे में बड़ा इनपुट मिल सकता है.

    सूत्रों के मुताबिक, सुजाता नक्सली लीडर कोटेश्वर राव उर्फ किशनजी की विधवा है. 2011 में जब किशनजी को पुलिस ने मार गिराया तो वह बंगाल से बस्तर आ गईं. इसके बाद वह यहां सक्रिय हो गई और बस्तर डिविजनल कमेटी की प्रभारी समेत कई पदों पर तैनात रहीं.

    Share:

    बहराइच हिंसा : रविवार को जो हुआ सुनियोजित था, मुख्य आरोपी ने दहशत फैलाने की कर रखी थी तैयारी

    Fri Oct 18 , 2024
    बहराइच। उत्तर प्रदेश (UP) के बहराइच (Bahraich) के महराजगंज में हुई हिंसा की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे (Revelations) हो रहे हैं। अब जांच में सामने आया है कि महराजगंज (maharajganj) में रविवार को जो हुआ वह सुनियोजित था। मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद (abdul hamid) की छत पर पत्थर व ईंटें रखी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved