• img-fluid

    असम में बड़ा हादसा, पटरी से उतरे ट्रेन के 8 डिब्बे, यात्रियों में मचा हड़कंप

  • October 17, 2024

    नई दिल्ली। असम (Assam) में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यह हादसा लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस (Lokmanya Tilak Express) के साथ हुआ, जिससे इस रूट्स पर आने-जाने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया। हालांकि, इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है।

    असम के डिबालोंग स्टेशन के पास अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन गुरुवार को डिरेल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और बोगियों से यात्रियों को बाहर निकाला। सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। अब टीम इस दुर्घटना से प्रभावित पटरियों को साफ कर रही है। हालांकि, अभीतक ट्रेन हादसे की वजह पता नहीं चल सकी है।


    रेलवे प्रशासन की ओर से घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। इस बीच रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 03674 263120 और 03674 263126 जारी किए। इस नंबर के जरिए कोई व्यक्ति हादसे से जुड़ी जानकारी और सहायता प्राप्त कर सकते हैं। रेलवे की ओर से वैकल्पिक मार्गों और पुनर्निर्धारित सेवाओं पर अपडेट की जांच करने के लिए यात्रियों से भी संपर्क किए जा रहे हैं।

    Share:

    न्‍यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम 46 रन पर ऑलआउट, रोहित शर्मा ने माफी मांगी, बताया कहां हुई गलती

    Thu Oct 17 , 2024
    नई दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय टीम (Indian Team) इस समय न्‍यूजीलैंड (new zealand) के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेल रही है. भारतीय टीम पहली पारी में 46 रन पर ऑलआउट हो गई. टीम 92 सालों के टेस्ट इतिहास में पहली बार अपने घर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved