• img-fluid

    MP के विधायक बाबू जंडेल बोले- कांग्रेस हारी तो मुंह काला कराऊंगा

  • October 17, 2024

    विजयपुर: मध्य प्रदेश में बुधनी और विजयपुर सीट पर होने वाले उपचुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद घमासान मचना शुरू हो गया है. इस बीच श्योपुर से कांग्रेस विधायक ने बड़ा दावा किया है. कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने भरे मंच से कहा कि विजयपुर सीट पर यदि कांग्रेस हारी तो वह अपना मुंह काला करेंगे और रैली भी निकालेंगे.

    बता दें महाराष्ट्र-झारखंड चुनाव के साथ ही मध्य प्रदेश की दो सीटों पर भी उपचुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार उपचुनाव की अधिसूचना 18 अक्टूबर को जारी हो जाएगी. 25 अक्टूबर को नामांकन जमा करने की आखिरी तारीख है, जबकि 30 अक्टूबर तक उम्मीदवार नाम वापस ले सकते हैं. 13 नवंबर को बुधनी और विजयपुर में वोटिंग होगी. वहीं 23 नवंबर को रिजल्ट आएंगे.


    विजयपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कहा, ”यदि विजयपुर में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव हारते हैं तो मैं मुंडन कराने के साथ ही अपना मुंह काला करा लूंगा. इसके साथ ही वह रैली भी निकालेंगे.” विधायक बाबू जंडेल ने वन मंत्री रामनिवास रावत को भगोड़ा भी बताया. उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि हम चुनाव जीतने जा रहे हैं.

    बता दें बुधनी विधानसभा से पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विधायक थे, लेकिन हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी आलाकमान ने उन्हें विदिशा संसदीय सीट से चुनाव लड़ा दिया और अब वे केन्द्र में कृषि मंत्री हैं. इसी के चलते यहां उपचुनाव हो रहे हैं. जबकि विजयपुर सीट से कांग्रेस विधायक रहे रामनिवास रावत ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था. वर्तमान में वह मध्य प्रदेश सरकार में वन मंत्री है, जिसके चलते अब वहां उपचुनाव की घोषणा की गई है.

    Share:

    चुनावी रेवड़ियों को रिश्वत करार दिये जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई एक और याचिका

    Thu Oct 17 , 2024
    नई दिल्ली । चुनावी रेवड़ियों को रिश्वत करार दिये जाने को लेकर (Regarding the declaration of Election Rabble as Bribe) सुप्रीम कोर्ट में (In Supreme Court) एक और याचिका दायर की गई (Another Petition filed) । हर राज्य में होने वाले चुनाव के समय राजनीतिक दलों द्वारा बस यात्रा हो या फिर राशन की व्यवस्था […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved