• img-fluid

    नेहा कक्कड़ को मिली धमकी, निहंग बोले- ‘अपने पति को पर्दे में रखें’

  • October 17, 2024

    मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। वीडियो और तस्वीरों में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ (Rohanpreet Singh and Neha Kakkar) की केमेस्ट्री देखने को मिलती है। हालांकि, अब इन्हीं तस्वीरों और वीडियो की वजह से नेहा कक्कड़ और उनके पति को धमकी मिली है। निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नेहा कक्कड़ लोगों के सामने पति संग अश्लील हरकतें कर रही है। उन्होंने धमकी देते हुए दोनों को सार्वजनिक रूप से अभद्र व्यवहार ना करने को कहा है। उनका कहना है कि अगर दोनों ने अपना अनुचित व्यवहार नहीं सुधारा तो वो उन्हें सबक सिखाएंगे।



    निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए दोनों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि नेहा कक्कड़ अपने पति को पर्दे में रखें। “लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें कर क्या जताना चाहते हो? तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया। कुछ थोड़ी-बहुत शर्म कर लो।” उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर गलत कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे और फिर उन्हें भी सबक सिखाएंगे, चाहे इसके लिए हमें जेल ही क्यों ना जाना पड़े।

    नेहा कक्कड़ को मिली धमकी
    मान सिंह ने अपने वीडियो में कहा कि अगर आप (नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत) अच्छे गायक हैं, तो अच्छे काम भी करें। इस तरह का आचरण समाज में असामाजिकता फैलाता है। पंजाब में नशा और अश्लीलता काफी बढ़ गई है और ऐसे में समाज को जागरूक करने की जरूरत है। हम समाज में किसी तरह की गंदगी नहीं फैलने देंगे। मान सिंह ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर गलत सामग्री फैलाकर पंजाब की छवि खराब की जा रही है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। निहंग मान सिंह ने कहा कि अगर इस तरह के आचरण को बदला नहीं गया, तो वो उन्हें सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    2020 में हुई थी नेहा और रोहनप्रीत की शादी
    नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने पति के साथ रोमांटक तस्वीरें शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ को इन तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी साल 2020 में हुई थी।

    Share:

    MP Congress MLA says if Congress loses in the by-election, I will blacken its face

    Thu Oct 17 , 2024
    Bhopal. Public meetings have begun for the by-elections in Vijaypur Assembly Constituency of Sheopur district. Voting is to be held on this assembly seat on November 13. Big leaders of BJP and Congress are continuously holding meetings regarding this by-election. During this, Congress MLA Babu Jandel has given such a statement from the stage which […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved