• img-fluid

    जम्मू कश्मीर में शांत नहीं बैठेगी बीजेपी! उमर अब्दुल्ला के CM बनते ही दिखा दिए कड़े तेवर

  • October 16, 2024

    डेस्क: जम्मू कश्मीर में नई सरकार के गठन पर प्रदेश बीजेपी ने मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को बधाई दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें प्रदेश में बीजेपी सरकार न बनने का मलाल है. प्रदेश बीजेपी ने दावा किया है कि जिस तरह से कांग्रेस जम्मू कश्मीर और हरियाणा में सरकार बनने से चुकी है वही हाल इस पार्टी का महाराष्ट्र में भी होने वाला है. जम्मू कश्मीर में सरकार बनने के बाद बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने कहा कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी वोट शेयर के मामले में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है.


    बीजेपी नेता ने कहा कि इसके बावजूद जम्मू कश्मीर में बीजेपी सरकार नहीं बन पाई, जिसका उन्हें मलाल है. उन्होंने कहा कि कुछ कांबिनेशंस के चलते बीजेपी प्रदेश में सरकार नहीं बन पाई, लेकिन वह एक सशक्त विपक्ष की भूमिका में जम्मू कश्मीर में नजर आएंगे. सत शर्मा ने कहा, “प्रदेश में लोकतंत्र की बहाली और 10 वर्ष के अंतराल के बाद एक विधान, एक प्रधान और एक निशान के तहत चुनाव होना और 370 हटाने के बाद चुनाव होना इसके लिए प्रधानमंत्री गृहमंत्री और एलजी धन्यवाद के पात्र हैं. यह एक नई लोकतांत्रिक प्रणाली की शुरुआत है.”

    उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 26 पर्सेंट वोट लेकर सबसे बड़ी पार्टी बनी, लेकिन नेशनल कांफ्रेंस को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं और उमर अब्दुल्ला इस प्रांत के सीएम बने हैं, वह बधाई के पात्र हैं. सत शर्मा ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि जम्मू और कश्मीर दोनों का एक तरह का चौहमुखी विकास हो.

    Share:

    दिवाली पर किसानों को मोदी सरकार का गिफ्ट, गेहूं-सरसों समेत इन 6 फसलों की बढ़ाई MSP

    Wed Oct 16 , 2024
    नई दिल्ली: किसानों को मोदी सरकार ने दिवाली पर बड़ा गिफ्ट दिया है. सरकार ने रबी फसलों की MSP बढ़ा दी है. केंद्र सरकार ने 2025-26 सीजन के लिए रबी की 6 फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) में बढ़ोतरी की घोषणा की है. इस फैसले के तहत अलग-अलग फसलों के MSP में वृद्धि की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved