• img-fluid

    आठ हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, भूमि पर कब्जा बरकरार रखने के नाम पर मांगी थी घूस

  • October 16, 2024

    भिंड। लोकायुक्त ग्वालियर संभाग की टीम ने आज भिंड जिले में एक ट्रैप कार्यवाही में पटवारी आदित्य सिंह कुशवाह को 8,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी पटवारी ने आवेदक सर्वेश यादव से 10,000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी, जिसमें से 2,000 रुपये पहले ही ले लिए थे। बाकी 8,000 रुपये की राशि आज आवेदक के घर के सामने सड़क पर, अग्रवाल कॉलोनी अटेर रोड, भिंड में लेते हुए पकड़ा गया।


    मामला आवेदक सर्वेश यादव की ग्राम बरकापूरा स्थित कृषि भूमि से जुड़ा है। कलेक्टर भिंड के स्थगन आदेश के बावजूद प्रतिवादी प्रमोद यादव को भूमि पर कब्जा नहीं करवाने और आवेदक के पक्ष में भूमि का यथावत कब्जा बनाए रखने के एवज में आरोपी पटवारी ने रिश्वत मांगी थी। आवेदक ने इसकी शिकायत लोकायुक्त कार्यालय में की थी, जिसके बाद शिकायत का सत्यापन किया गया। सत्यापन के दौरान आरोपी द्वारा रिश्वत की मांग की पुष्टि हुई।

    Share:

    MP: वनरक्षकों से 165 करोड़ की वसूली पर लगी रोक, वन विभाग ने जारी किया पत्र

    Wed Oct 16 , 2024
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में वनरक्षकों (Foresters) से 165 करोड़ की वसूली पर रोक लग गई है. वन विभाग (Forest Department) ने आदेश जारी करते हुए रोक लगाने के निर्देश दिए हैं. इस संबंध में मध्य प्रदेश के सभी जिलों को पत्र भेज दिया गया है. इस पत्र में कहा गया है कि पिछले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved