• img-fluid

    सलमान खान और लॉरेंस विश्नोई के बारे में क्या बोल गए फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा, जानें

  • October 16, 2024

    नई दिल्ली. जानेमाने पॉलिटिशियन बाबा सिद्दीकी (baba siddiqui) की हत्या के बाद से, पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार (bollywood superstar) सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी है. सलमान के घर, बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इतना ही नहीं, सलमान के दोस्तों से भी कहा गया है कि वो एक्टर से अभी के लिए मिलने से बचें.



    हाल ही में मुंबई में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनपर हमले की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग ने ली है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए ये बात सामने आई. बिश्नोई गैंग की सलमान से पुरानी दुश्मनी है. इसी साल सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग में भी बिश्नोई गैंग का ही हाथ था. बाबा सिद्दीकी, सलमान खान के बहुत करीब थे और उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘दबंग’ स्टार की पुरानी नाराजगी को मिटाकर, इनकी दोस्ती को दोबारा पक्का करने में बड़ा रोल निभाया था. अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट लिखी है.

    राम गोपाल वर्मा ने लिखा ये
    राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस पूरे केस में अपनी बात X हैंडल पर रखी है. एक के बाद एक उन्होंने ट्वीट किए हैं. राम गोपाल वर्मा ने लिखा- साल 1998 में जब हिरण को मारा गया था तो उस समय लॉरेंस बिश्नोई 5 साल का था. 25 साल से उसने अपने अंदर नफरत पाल रखी है. आज वो 30 साल का हो चुका है और उसका लक्ष्य सलमान खान को जान से मारना है. क्योंकि सलमान ने हिरण की हत्या कर दी थी. क्या ये सच में जानवर के प्रति उसका प्यार है या फिर भगवान कोई जोक कर रहे हैं?

    बता दें कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान, राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था, जिसे बिश्नोई समाज बहुत पवित्र मानता है. इसके बाद से बिश्नोई समाज सलमान खान से खफा है. साल 2018 में जब सलमान खान, जोधपुर की कोर्ट में हाजिर हुए थे तो लॉरेंस ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी.

    इसके बाद से ही सलमान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. इसी साल अप्रैल के महीने में सलमान का घर के बाहर गोलियां चली थीं. दो शूटर, सलमान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आए और फायरिंग शुरू कर दी. बाद में इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी.

    Share:

    RTGS का दायरा बढ़ाने की तैयारी, मिल सकती है यूरो, पाउंड और डॉलर में ट्रांजैक्शन सुविधा

    Wed Oct 16 , 2024
    नई दिल्ली। जल्द ही अमेरिकी डॉलर (US Dollar), यूरो (Euro) और पाउंड (Pound) में आरटीजीएस (RTGS) की सुविधा मिल सकती है। आरटीजीएस (RTGS) यानी रियल टाइम ग्रॉस सेटलमेंट सिस्टम (Real Time Gross Settlement System) वास्तविक समय में बैंकों के बीच पैसा ट्रांसफर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता हैं। इसका संचालन भारतीय रिजर्व बैंक (Reserve […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved