• img-fluid

    Bigg Boss 18: बिग बॉस से बाहर होते ही बोले गुणरत्न बॉलीवुड को अंडरवर्ल्ड से दूरी रखनी चाहिए

  • October 16, 2024

    मुंबई। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के पहले वीकेंड के वार पर गधराज घर से बाहर हुआ था। अब खबर है कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर से एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते बाहर आ गए हैं। घर से बाहर आने के बाद, गुणरत्न ने इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में गुणरत्न सदावर्ते (Gunaratna Sadavarte) ने घर से बाहर आने का कारण बताया है। साथ ही, उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया है कि क्या वो फिर से बिग बॉस (Bigg Boss 18) के घर में जाएंगे? इस इंटरव्यू में गुणरत्न ने बॉलीवुड को अंडरवर्ल्ड से दूर रहने की सलाह दी है।



    क्यों घर से बाहर आए गुणरत्न सदावर्ते?
    गुणरत्तन सदावर्ते ने घर से बेघर होने की वजह बताई। उन्होंने कहा, “हमारे प्यारे-प्यारे दर्शकों और हमे चाहने वालों को हम यही कहेंगे कि एक गाना है, ‘चलो बुलावा आया है। तो हमें भी बुलावा आया, हमें कोर्ट ने बुलाया था। कोर्ट की जब पेशी लगती है तो हाजरी लगानी पड़ती है। कोर्ट की पेशी के कारण हम माननीय उच्च न्यायालय के सामने हमें एक केस के सिलसिले में बुलाया था। मुझे और जयश्री पाटिल को बहस के लिए कोर्ट में जाना पड़ा था, इसलिए हम बिग बॉस से बहुत इज्जत के साथ कोर्ट की तरफ रवाना हुए”

    क्या वापस बिग बॉस के घर में जाएंगे गुणरत्न सदावर्ते?
    गुणरत्न से सवाल हुआ कि क्या वो दोबारा बिग बॉस के घर में जाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए गुणरत्न ने कहा, “हां डंके की चोट पर, अगर हमें समय मिला तो जरूर, जरूर, जरूर हम फिर बिग बॉस के घर में होंगे। बिग बॉस में हम अपनी सोच को बहुत अच्छी तरह से रखने की कोशिश करेंगे।”

    खुद को बताया घर का बेस्ट सदस्य
    गुणरत्न से जब उनके फेवरेट कंटेस्टेंट को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा, “हम बॉन्डिंग पर विश्वास नहीं रखते, अपने आप पर विश्वास रखते हैं। बिग बॉस 18 अभी मैच्यूरिटी के ऐज में आया है। हम मैच्यूरिटी से कर रहे थे। बाकी लोग उबले चने, फ्यूचर हीरो फिल्मी दुनिया से थे, कलाकार लोग टीवी सीरियल से थे। हम बहुत इज्जत करते हैं क्योंकि फ्यूचर हीरो हैं। इसलिए हम उन्हें उबले चने कहते हैं। वो अपनी-अपनी चटपटी बातें कर रहे थे। लेकिन, हम घमंड से नहीं, डंके की चोट पर कहते हैं कि लोगों ने हमें चाहा है। दर्शक जिसे चाहें, उससे बड़ा कोई नहीं होता है। हमें ये प्यार दर्शकों ने दिया। हमें लगता है कि वहां हमारी बराबरी का कोई नहीं था’।



    टॉप 5 के सवाल पर दिया ये जवाब
    गुणरत्न से जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है टॉप 5 घरवाले कौन होंगे? उन्होंने कहा, “वो सारे सतराह एक बराबर हैं और गुणरत्न सदावर्ते सबसे ऊपर है। ये हम नहीं कहते, ये जनता कहती है। ये पब्लिक बोलती है।” उन्होंने कहा कि अगर वो दोबारा बिग बॉस के घर में जाते हैं तो बिग बॉस को अपनी तरफ रखेंगे।

    फिल्मी जगत को दी नसीहत
    इस इंटरव्यू में गुणरत्न ने कहा कि “फिल्मी जगत को अंडरवर्ल्ड की दुनिया से अपना फासला रखना चाहिए। चीजें बेहतर रखने के लिए कलाकारों के बीच मिठास होनी चाहिए, छोटी सी खट्टास के लिए गलत चिजों के साथ नहीं जाना चाहिए। इसके परिणाम हमें लगता है कला जगत ने पहले भी भुगते हैं, अंडरवर्ल्ड से।
    अंडरवर्ल्ड से कला जगत को दूरी रखनी चाहिए। परेशानी शाहरुख की हो, परेशानी सलमान की हो या परेशानी गोविंदा की हो। परेशानी तो परेशानी होती है। ये परेशानी का निपटारा गलत चीजों के साथ जाना नहीं है। परेशानी का निपटारा आपस में बैर रखना नहीं है।”

    Share:

    Election Commission accepted Sharad Pawar's demands

    Wed Oct 16 , 2024
    Mumbai. The Election Commission said on Tuesday that it has accepted the request of the Nationalist Congress Party (Sharadchandra Pawar), in which it had requested to prominently display its election symbol ‘man blowing trumpet’ on the ballot units of the Electronic Voting Machine (EVM), but has rejected the demand to ban this election symbol. Chief […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved