• img-fluid

    UP: सर मेरी शादी करवा दीजिए, पेट्रोल पंप कर्मचारी की डिमांड सुन विधायक भी रह गए दंग

  • October 16, 2024

    लखनऊ । यूपी के महोबा जिले (Mahoba district of UP)की चरखारी सीट से विधायक ब्रजभूषण राजपूत (Brajbhushan Rajput, MLA from Charkhari seat)अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने एक पंप पर पहुंचे तो वहां तैनात एक कर्मचारी(a deployed employee) ने उनके सामने गजब की मांग रख दी। कर्मचारी ने विधायक से कहा कि वह उनका वोटर है। वोट दिया है। अब वह (विधायक) उसकी शादी करा दें। कर्मचारी की मांग सुनकर विधायक पहले तो दंग रह गए। फिर उन्‍होंने उससे उसकी जॉब और परिवार के बारे में बातें कीं। अंत में विधायक ने आश्‍वासन दिया कि वह उसके लिए लड़की की तलाश करेंगे और उसकी शादी कराने की पूरी कोशिश करेंगे। विधायक और पेट्रोल पंप कर्मचारी की बातचीत का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि ‘लाइव हिन्‍दुस्‍तान’ इस वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है।


    बताया जा रहा है कि विधायक ब्रजभूषण राजपूत जैसे ही अपनी कार से पेट्रोल पंप पर पहुंचे, पंप का कर्मचारी अपना काम छोड़कर उनके पास आ गया। पहले तो विधायक को लगा कि कर्मचारी की कोई दिक्‍कत होगी। हो सकता किसी मामले में फरियाद करे। फिर जब कर्मचारी ने वाकई अपनी फरियाद उनके सामने रख दी तो विधायक हैरान रह गए। पंप कर्मचारी ने विधायक से अब तक शादी न होने का दर्द बताया और कहा कि इसी उम्‍मीद से उसने वोट दिया था कि विधायक मदद करेंगे और उसकी शादी हो जाएगी। उसने कहा कि वह वोटर है, वोट दिया है। अब विधायक उसकी शादी करा दें।

    विधायक और कर्मचारी के बीच हो रही इस मजेदार बातचीत का किसी ने वीडियो बना लिया। अ‍ब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के अंत में विधायक, कर्मचारी से हाथ मिलाते और उसे शादी कराने का आश्‍वासन देते नजर आ रहे हैं। अब जो लोग भी यह वीडियो देख रहे हैं वे एक-दूसरे से सोच पूछ रहे हैं कि क्‍या विधायक अपने इस वादे को पूरा कर सकेंगे?

    Share:

    पाकिस्तान में SCO बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे चीनी प्रधानमंत्री, PAK ने चीन को बताया भरोसेमंद दोस्त

    Wed Oct 16 , 2024
    नई दिल्‍ली । पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Prime Minister Shehbaz Sharif) के निमंत्रण पर चीन के प्रधानमंत्री ली कियांग (Prime Minister Li Keqiang) इस्लामाबाद के चार दिन के दौरे पर हैं. वह पाकिस्तान की अध्यक्षता में शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के सदस्य देशों के प्रमुखों की बैठक में हिस्सा ले रहे हैं. इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved