• img-fluid

    महाराष्ट्र : पूर्व सांसद नवनीत राणा को यौन शोषण की मिली धमकी, 10 करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

  • October 16, 2024

    नई दिल्‍ली । महाराष्ट्र (Maharashtra) की भाजपा नेता (BJP leader) और पूर्व सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को पत्र भेजकर 10 करोड़ रुपए की मांग की गई है. नवनीत राणा की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अमरावती के पूर्व सांसद को स्पीड पोस्ट के जरिए आमिर (Aamir) नामक व्यक्ति ने पत्र भेजा और रुपये की मांग की.

    राणा के निजी सचिव विनोद गुहे ने अमरावती के राजापेठ पुलिस थाने में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि यह पत्र 11 अक्टूबर को राणा के आवास पर एक कर्मचारी को मिला था.

    शिकायतकर्ता ने कहा कि पत्र भेजने वाले ने कहा है कि उसने राणा के लिए ‘सुपारी’ ली है और उसका यौन शोषण करने की धमकी दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है.


    पिछले दिनों नवनीत राणा सुर्ख़ियों में रही थीं. दरअसल, नवनीत राणा ने हैदराबाद में अकबरुद्दीन औवेसी और उनके भाई असदुद्दीन औवेसी पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए, तो भाइयों को “पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए.”

    माधवी लता के लिए प्रचार करने हैदराबाद गई थीं नवनीत
    नवनीत राणा ने हैदराबाद से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के लिए लोकसभा चुनाव का प्रचार करते हुए यह विवादित बयान दिया था. बीजेपी ने हैदराबाद से चार बार के लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ माधवी लता को खड़ा किया था.

    गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के कारण धमकी भरा पत्र मिलने का यह मामला अधिक संवेदनशील है. नवनीत राणा इस साल लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गई थीं. उनके पति रवि भी राजनीति में सक्रिय हैं. रवि महाराष्ट्र के अमरावती जिले से ही बडनेरा विधानसभा सीट से विधायक हैं.

    Share:

    UP: सर मेरी शादी करवा दीजिए, पेट्रोल पंप कर्मचारी की डिमांड सुन विधायक भी रह गए दंग

    Wed Oct 16 , 2024
    लखनऊ । यूपी के महोबा जिले (Mahoba district of UP)की चरखारी सीट से विधायक ब्रजभूषण राजपूत (Brajbhushan Rajput, MLA from Charkhari seat)अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने एक पंप पर पहुंचे तो वहां तैनात एक कर्मचारी(a deployed employee) ने उनके सामने गजब की मांग रख दी। कर्मचारी ने विधायक से कहा कि वह उनका वोटर है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved