• img-fluid

    डोनाल्ड ट्रंप का टाउन हॉल म्यूजिकल इवेंट में बदला, 30 मिनट तक झूमते रहे पूर्व राष्ट्रपति

  • October 16, 2024

    नई दिल्‍ली । अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने सोमवार रात को फिलाडेल्फिया (Philadelphia) के उपनगरीय इलाके में टाउन हॉल (Town Hall) में हिस्सा लिया. वे यहां पर करीब 30 मिनट तक रहे. इस दौरान भीड़ में एक मेडिकल इमरजेंसी का मामला सामने आया, जिसके बाद सवाल-जवाब का सिलसिला थोड़ी देर रुक गया. कुछ वक्त बाद, उन्होंने वापस अपनी बात शुरू करने की कोशिश की, जब एक और मेडिकल मामले की वजह से परेशानी खड़ी हुई. इसके बाद ट्रंप ने मंच पर ही एक चक्कर लगाया.

    पहली घटना के दौरान, ट्रंप ने “Ave Maria” गाना बजाने की गुजारिश की और गाने का इंस्ट्रुमेंटल वर्जन बजाया गया. दूसरी घटना के दौरान, उन्होंने कहा कि उनका मतलब इतालवी ओपेरा सिंगर लुसियानो पवारोट्टी (Luciano Pavarotti) के गाने के वर्जन से था. इसके बाद फौरन ये वाला गाना बजाया गया.


    जब पता चला कि दूसरा शख्स उठ गया है और आगे बढ़ रहा है, तो ट्रंप ने गाना बजाने के लिए कहने से पहले कुछ और मिनट तक बात की, क्योंकि भीड़ में से कई लोग रुके हुए थे और यह नहीं समझ पा रहे थे कि ट्रंप की स्पीच खत्म हो गई है या नहीं.

    ‘जिन लोगों को इमरजेंसी हुई…’
    ट्रंप ने म्यूजिक के बाद कहा, “जिन दो लोगों को मेडिकल इमरजेंसी हुई वे देशभक्त हैं. हम उनसे प्यार करते हैं और उनकी वजह से ही हमने कुछ बेहतरीन संगीत का आनंद लिया, है न?” डोनाल्ड ट्रंप ने सुझाव दिया कि वे शाम को दर्शकों के साथ अपनी सीटों पर बैठकर कुछ संगीत का आनंद लेते हुए प्रोग्राम खत्म कर सकते हैं, बजाय इसके कि वे उनसे और सवाल पूछें.

    डोनाल्ड ट्रंप ने अपने कैंपेन की प्लेलिस्ट चालू करवा दी, वे लगभग आधे घंटे तक मंच पर खड़े रहे और धीरे-धीरे गानों पर झूमते रहे. उन्होंने विलेज पीपल के “YMCA” गाने पर अपना सिर हिलाया, जो आम तौर पर उनका क्लोजिंग गाना है. वे रुफस वेनराइट (Rufus Wainwright) के “हेलेलुजाह” के वर्जन पर झूमे, सिनैड ओ’कॉनर का वीडियो देखा और आखिरी हिस्से में गाना बजने के दौरान ही मंच से चले गए.

    Share:

    महाराष्ट्र : पूर्व सांसद नवनीत राणा को यौन शोषण की मिली धमकी, 10 करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

    Wed Oct 16 , 2024
    नई दिल्‍ली । महाराष्ट्र (Maharashtra) की भाजपा नेता (BJP leader) और पूर्व सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को पत्र भेजकर 10 करोड़ रुपए की मांग की गई है. नवनीत राणा की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अमरावती के पूर्व सांसद को स्पीड पोस्ट के जरिए आमिर (Aamir) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved