• img-fluid

    MP: प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- अब समझ आएगा हमारा रिश्ता

  • October 15, 2024

    मैहर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मैहर शहर (Maihar City) में उस वक्त सनसनी फैल गई, जिस वक्त मैहर के सोनवारी के पास नदी में एक युवक और युवती का शव मिला है और एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्रारंभिक जांच में आशंका जताई जा रही है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है और दोनों ने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    दरअसल, मैहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सरला नगर रोड पर सोनवारी में पहले युवती का शव मिला। उसके बाद सुसाइड नोट पढ़ने के बाद युवक के शव की भी तलाश की गई। वहीं, युवक का भी शव नदी में मिल गया। घटना के पास एक बाइक भी खड़ी मिली है। बाइक के पास सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कर ली है। मृतका का नाम संतुष्टि है, जो संग्राम कॉलोनी सतना की रहने वाली बताई जा रही है और युवक का नाम शिवम रैकवार बताया जा रहा है।


    वहीं, युवक-युवती के शव के साथ ही घटना स्थल में एक मोटर साइकिल और सुसाइड नोट मिला है।सुसाइड नोट मिलने के बाद मामला प्रेम-प्रसंग का माना जा रहा है। सुसाइड नोट में युवती ने लिखा है कि तीन साल से वह अपने रिश्ते के बारे में बता रही है। लेकिन परिवार वालों ने उसे नहीं समझा, लेकिन अब सबको समझ में आ जाएगा। वहीं, मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि सोनवारी के पास नदी में एक युवक और युवती का शव बरामद हुआ है। दोनों सतना के निवासी हैं अन्य तथ्य भी जुटाए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, हम उस पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

    Share:

    इंदौर की बहू ने जीता मिसेज यूनिवर्स फर्स्ट रनर-अप का खिताब

    Tue Oct 15 , 2024
    इंदौर: मध्य प्रदेश का इंदौर (Indore of Madhya Pradesh) लगातार अलग-अलग क्षेत्रों में खिताब जीत रहा है. बता दें कि इंदौर हाल ही में वाटर कंजर्वेशन और मैनेजमेंट में नंबर वन आया था. अब एक ओर खुशखबरी आई है कि इंदौर की बहू ने मिसेज यूनिवर्स फर्स्ट रनर-अप का खिताब (Mrs. Universe First Runner-up Title) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved