• img-fluid

    एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई पुलिस ने बहराइच से दो लोगों को हिरासत में लिया

  • October 15, 2024


    बहराइच । एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में (In the murder case of NCP leader Baba Siddiqui) मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बहराइच से (From Bahraich) दो लोगों को हिरासत में लिया (Detained Two People) । पुलिस ने मंगलवार को हत्यारोपी धर्मराज कश्यप के दो रिश्तेदारों हरीश और अनुराग कश्यप को हिरासत में लिया है।


    मुंबई क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की संयुक्त टीम ने मंगलवार को बहराइच के गण्डारा क्षेत्र में छापेमारी की और दोनों को हिरासत में लिया। जानकारी के अनुसार, यह दोनों बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल आरोपियों के साथ मिलकर कबाड़ का कारोबार करते थे। मुंबई पुलिस का दावा है कि इन दोनों युवकों से अहम सुराग मिल सकता है।
    बता दें कि एनसीपी नेता की 12 अक्टूबर की देर रात बांद्रा के निर्मल नगर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वो अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे, तभी उन पर गोलियां दागी गईं। इस घटना को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे, लेकिन कुछ ही देर बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

    66 वर्षीय नेता को तीन गोलियां लगी थी। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बाबा सिद्दीकी को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी। पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने दावा किया कि उन्हें सिद्दीकी या उनके कांग्रेस विधायक बेटे जीशान को मारने के लिए सुपारी मिली थी।

    इसी बीच, एनसीपी नेता की हत्या के एक दिन बाद लॉरेंस बिश्नोई गुट ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट में कहा था कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना, हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हमने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्रीराम जय भारत सलाम शहीदां नू। पुलिस इस पूरे मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस इस घटना में लॉरेंस बिश्नोई की भूमिका की जांच की जा रही है, ताकि पूरी स्थिति स्पष्ट हो सके।

    Share:

    बहराइच हिंसा के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा हिंसा में मारे गए युवक के पिता से कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

    Tue Oct 15 , 2024
    बहराइच । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने हिंसा में मारे गए युवक के पिता से कहा (Told the Father of the Youth killed in the violence) बहराइच हिंसा के दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा (The Culprits of Bahraich Violence will not be Spared) । उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved