• img-fluid

    SCO Summit से पहले इमरान खान की पार्टी PTI ने लिया बड़ा फैसला

  • October 15, 2024

    इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने मंगलवार को अपना विरोध प्रदर्शन खत्म कर दिया है। पीटीआई ने ऐसा इस वजह से किया है क्यों कि यहां शंघाई सहयोग संगठन के सदस्य देशों के शासनाध्यक्षों की परिषद की 23वीं बैठक कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू होने जा रही है। दो दिवसीय बैठक में अर्थव्यवस्था, व्यापार, पर्यावरण और सामाजिक-सांस्कृतिक संबंधों के क्षेत्र में जारी सहयोग पर चर्चा की जाएगी तथा संगठन के कामकाज की समीक्षा की जाएगी। सीएचजी बैठक की अध्यक्षता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ करेंगे।


    पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सोमवार रात राजधानी में अपना प्रदर्शन खत्म करने पर सहमति जताई थी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने यह फैसला सरकार के उस आश्वासन के बाद लिया है जिसमें उसने इमरान खान से एक मेडिकल टीम को मिलने की अनुमति देने की बात कही है।

    एससीओ बैठक से पहले अधिकारियों की तरफ से इमरान खान सहित रावलपिंडी के अदियाला जेल में बंद कैदियों के साथ सभी प्रकार की मुलाकातों पर रोक लगा दी गई थी। इसी के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सरकार को जेल में खान से मुलाकात की अनुमति देने के वास्ते मजबूर करने के लिए विरोध प्रदर्शन की घोषणा की थी। यह मुद्दा सोमवार देर रात हल हो गया जब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सरकार के इस आश्वासन को स्वीकार कर लिया कि मंगलवार को एक डॉक्टर को खान से मिलने की अनुमति दी जाएगी।

    Share:

    Jio ने लॉन्च किए दो 4G फोन, 123 रुपये में पूरे महीने होगी बात और चलेगा इंटरनेट

    Tue Oct 15 , 2024
    डेस्क। Jio ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) 2024 में बड़ा धमाका करते हुए दो और सस्ते 4G फोन लॉन्च किए हैं। ये जियो के Bharat सीरीज में लॉन्च हुए V2 4G फोन के अपग्रेड मॉडल हैं। JioBharat V3 4G और V4 4G फोन के साथ UPI पेमेंट करने के लिए JioPay का इंटिग्रेशन किया गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved