• img-fluid

    284 करोड़ के यूनिटी माल का 30 प्रतिशत निर्माण पूरा

  • October 15, 2024

    • लक्ष्य से पहले निर्माण के लिए ठेकेदार को दिन और रात में काम करने के दिए निर्देश

    उज्जैन। शहर में केंद्र सरकार की मदद से बन रहे प्रदेश के पहले यूनिटी मॉल का तकरीबन 30 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका हैं। खास बात यह है कि इस विशाल मॉल के निर्माण को समय पर पूरा करने के लिए जिम्मेदारों ने ठेकेदार को दिन और रात का टारगेट दिया हैं।



    उल्लेखनीय है कि नोएडा की कम्पनी यूनिवर्सल द्वारा यूनिटी माल का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। लगातार कार्य किये जाने से कार्य प्रगति पर है। उक्त माल का निर्माण करीबन 284 करोड़ लागत से इंदौर रोड पर हरिफाटक ब्रिज के समीप हो रहा है। उक्त मॉल 5 मंजिला होगा। निर्माण कार्य को देख लोगों में चर्चा है कि निर्धारित समय में भवन बन कर तैयार हो जाएगा, वहीं इसके बनने से लोगों को काफी सुविधा होगा। इस माल के बनने से शहर की रौनक और बढ़ जाएगी। क्योंकि यहाँ पहले से ही इस रोड पर दर्जनों होटल खुल चुके हैं और कई होटल खुल रहे हैं। ऐसे में यूनिटी माल बनने के बाद यह मार्ग और खूबसूरत हो जाएगा। साथ ही इस क्षेत्र में प्रॉपर्टी के दाम भी आसमान पर पहुँच जाएँगे। मामले में विकास प्राधिकरण के एई प्रवीण दुबे ने बताया कि यूनिटी मॉल का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। अभी तक इसका 30 प्रतिशत निर्माण काम पूरा हो चुका हैं। करीब 500 मजदूर, मिस्त्री माल के निर्माण को लेकर दिन रात काम कर रहे हैं। वर्तमान में माल के चारों ब्लाकों का फाउंडेशन कार्य पूरा होने के बाद वहाँ आधे बीम कॉलम भी खड़े किए जा चुके हैं। उम्मीद है कि मार्च 2026 तक इस यूनिटी माल की सौगात उज्जैन को मिल जाएगी।

    Share:

    मारुति ने लाॅन्च की Baleno Regal Edition हैचबैक, जानिए कीमत और फीचर्स

    Tue Oct 15 , 2024
    नई दिल्ली: मारुति सुजुकी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक बलेनो का नया रिगल एडिशन लॉन्च कर दिया है. यह सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध है. इस एडिशन की खरीद पर ग्राहकों को 60,000 रुपये से अधिक की मुफ्त एक्सेसरीज दी जा रही है. हालांकि, ग्राहक इस ऑफर का सीमित समय के भीतर ही लाभ उठा पाएंगे. इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved