• img-fluid

    MP: किसानों को खाद न मिलने पर धरना पर बैठे विधायक, अधिकारियों ने किसानों के साथ की धक्का-मुक्की

  • October 15, 2024

    मुरैना। मुरैना जिले (Morena Districts) में किसानों (Farmers) को खाद (Fertilizer) सही समय से न मिलने पर किसान खाद के लिए परेशान हो रहे हैं। लाइन में लगे किसानों से अभद्रता भी हो रही है। खाद वितरण अधिकारियों (Officials) पर किसानों के साथ की धक्का मुक्की (Push and Shove) करने का आरोप लगा है।

    बता दें कि किसानों ने जौरा विधायक पंकज उपाध्याय (Jaura MLA Pankaj Upadhyay) को बताया जिसको लेकर विधायक ने सोमवार को जौरा खाद वितरण केंद्र जौरा पर धरना दिया था। किसानों ने मांग की है कि कुछ प्रशासनिक अधिकारी खाद वितरण केंद्र पर देखरेख के लिए होंगे तो नियमानुसार खाद सभी को मिलेगा।


    जौरा विधायक द्वारा मुरैना कलेक्टर से फोन पर बात की गई। कलेक्टर द्वारा यह आश्वासन दिया गया है आगामी दो से तीन दिन में जिले में पर्याप्त मात्रा में खाद सभी किसानों को उपलब्ध करा दिया जाएगा। किरा से उपज मंडी मुरैना के खाद वितरण केंद्र पर खाद वितरण अधिकारियों ने किसानों के साथ की धक्का मुक्की, धक्का मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    Share:

    भारतीय मर्द डेटिंग में फेल हैं? सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस ने मचाया बवाल

    Tue Oct 15 , 2024
    नई दिल्ली. क्या भारतीय मर्दों (Indian men) को डेट (dating) करना नहीं आता? इस सवाल पर ऑस्ट्रेलियाई पॉडकास्टर (Australian Podcaster) ब्री स्टील (Bree Steele) ने जब चर्चा की, तो सोशल मीडिया (social media) पर बवाल मच गया. ब्री स्टील, जो 2023 से भारत में यात्रा कर रही हैं, भारत और ऑस्ट्रेलिया में डेटिंग के अनुभवों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved