• img-fluid

    बेटी बचाओ का ज्ञापन देने भाजपा विधायकों को ढूंढते रहे कांग्रेसी

  • October 15, 2024

    • विधायक गौड़ नहीं मिलीं तो उनके पुत्र को ही ज्ञापन दे आई शहर कांगे्रस

    इन्दौर। प्रदेश कांग्रेस द्वारा बेटी बचाओ अभियान के तहत कल कांग्रेस के सभी नेताओं को अपने-अपने क्षेत्र के विधायकों से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपकर बेटियों को बचाने की अपील करना थी, लेकिन कांग्रेस के नेताओं को भाजपा के विधायक ही नहीं मिले। केवल चार नंबर विधानसभा में विधायक की गैरमौजूदगी में कांग्रेसी उनके पुत्र को ही ज्ञापन देकर लौट आए।

    कांग्रेस में चलने वाले अभियानों को नीचे तक आते-आते दम निकल जाता है। प्रदेश में बढ़ रहे महिला अत्याचार को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक अभियान चलाने की घोषणा की थी, जिसमें अपने-अपने क्षेत्र के विधायकों को ज्ञापन देना था। इसके माध्यम से उन्हें बेटी बचाने के लिए विधानसभा में आवाज उठाने की अपील करना थी, लेकिन कल कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा को शहर के विधायक ही नहीं मिले।

    चूंकि चड्ढा चार नंबर में रहते हैं तो उन्होंने वहीं की विधायक को ज्ञापन देने की योजना बनाई। चड्ढा के साथ देवेन्द्रसिंह यादव, महेंद्र रघुवंशी, सुरेश मिंडा जैसे नेता गौड़ के यहां पहुंचे, लेकिन वे नहीं मिलीं तो कांग्रेसी उनके पुत्र एकलव्यसिंह गौड़ को ही ज्ञापन देकर आ गए।

    Share:

    ‘भैया ने मेरे साथ गलत हरकत की’, स्कूल में लड़की के साथ स्टाफ ने किया डिजिटल रेप

    Tue Oct 15 , 2024
    नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 27 के पास स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप किया गया है. बच्ची के पिता ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, बच्ची काफी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved