• img-fluid

    ‘भैया ने मेरे साथ गलत हरकत की’, स्कूल में लड़की के साथ स्टाफ ने किया डिजिटल रेप

  • October 15, 2024

    नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 27 के पास स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप किया गया है. बच्ची के पिता ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, बच्ची काफी समय से गुमसुम रहने लगी थी, तभी घरवालों को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ तो उन्होंने बच्ची से बात की. बच्ची ने रो-रोकर घर में हो रही सारी घटना के बारे में बता दिया. उनसे कहा कि स्कूल के भैया ने मेरे साथ गलत हरकत की है.


    स्कूल में हुई इस घटना के बारे में जानकर घरवाले हैरान रह गए. वो पीड़िता को अस्पताल में लेकर गए वहां उसका चेक-अप कराया तो डॉक्टर ने बताया कि लड़की के प्राइवेट अंगों के साथ छेड़छाड़ की गई है. घरवालों के पूछे जाने पर पीड़िता ने बताया कि स्कूल में एक भैया ने दो दिन उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ चुभाया, जिसके कारण उसे काफी दर्द हो रहा है और वो इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं कह पा रही है. इस मामले में शिकायत सेक्टर 20 के पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है.

    घरवालों का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ इतने दिन से डिजिटल रेप किया जा रहा था और लापरवाही की वजह से इसकी सूचना किसी को भी नहीं मिली. वहीं बच्ची काफी समय से स्कूल जाने पर डर रही थी और इस घटना से वो काफी चुप भी रहने लगी थी.

    Share:

    Freebies पर नई याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब

    Tue Oct 15 , 2024
    नई दिल्ली: फ्रीबीज को लेकर दाखिल नई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों के (मुफ्त सामान) फ्रीबीज देने के वादे को रिश्वत घोषित करने की मांग वाली याचिका पर केंद्र और भारतीय चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved