• img-fluid

    Panchayat Season 4: क्या जल्द ही शुरू होने वाला है पंचायत का चौथा सीजन?

  • October 15, 2024

    मुंबई। पंचायत ओटीटी (OTT) पर सबसे पसंदी किए जाने वाले वेब सीरीज में से एक है। इस सीरीज की कहानी ने ही नहीं, बल्कि इसके कलाकारों ने भी अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस साल की शुरुआत में पंचायत (Panchayat Season 4) अपने तीसरे सीजन के साथ वापस लौटा। फुलेरा में सेट किए गए पंचायत के तीनों सीजन ब्लॉकबस्टर रहे। इसकी कहानी सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है। तीसरा सीजन काफी पसंद किया गया, इस पर बने मीम्स भी इंटरनेट पर छा गए थे। ऐसे में दर्शक इसके चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब पंचायत के चौथे सीजन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।



    पंचायत 4 को लेकर आई बड़ी अपडेट?
    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, “पंचायत के चौथे सीजन की शूटिंग 25 अक्टूबर से शुरू होगी।” रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि शो में जितेंद्र कुमार (अभिषेक त्रिपाठी उर्फ सचिव जी), रघुबीर यादव (बृज भूषण दुबे उर्फ प्रधान पति), नीना गुप्ता (मंजू देवी), फैजल मलिक (प्रहलाद), चंदन रॉय (विकास शुक्ला), संविका (रिंकी), दुर्गेश कुमार (भूषण), अशोक पाठक (बिनोद), सुनीता राजवार (क्रांति देवी) और धोखेबाज विधायक की भूमिका निभाने वाले पंकज झा जैसे लोकप्रिय किरदारों के साथ वापसी करेंगे। इसके अलावा सीजन 3 में एक सीन में सांसद की भूमिका में नजर आए स्वानंद किरकिरे भी सीजन 4 में अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।


    परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है

    इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया है, “यह एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। इसे हर उम्र के दर्शक एंजॉय करते हैं। अब तक इसके सभी सीजन ब्लॉकबस्टर रहे हैं, इसलिए निर्माताओं ने सीजन 4 की स्क्रिप्ट पर कड़ी मेहनत की है, ताकि यह सुनिश्चित कर सके कि यह फैंस को पसंद आए।” बता दें कि फिलहाल पंचायत के सीजन 4 को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लेकर न ही सीरीज के स्टार्स न ही निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर कोई जानकारी दी है। लेकिन अगर नए सीजन की खबर सही है तो ये फैंस के लिए दिवाली पर किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होगा।

    Share:

    SCO Summit: तनाव के बीच जयशंकर आज पहुंचेंगे पाकिस्तान, शंघाई शिखर सम्मेलन के लिए विदेश मंत्री की पहली यात्रा

    Tue Oct 15 , 2024
    लाहौर। विदेश मंत्री (Foreign Minister) एस. जयशंकर (S. Jaishankar) शंघाई सहयोग संगठन (SCO) सम्मेलन ( Summit) में भाग लेने मंगलवार को पाकिस्तान (Pakistan) पहुंचेंगे। पिछले कई वर्षों से दोनों के संबंधों में तनाव के बीच भारत (India) की ओर से पाकिस्तान की यह पहली उच्च स्तरीय यात्रा होगी। दोनों पक्षों ने शिखर सम्मेलन से इतर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved