• img-fluid

    नाबालिग ने घरवालों को आलू के पराठों में मिलाई नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड के साथ फरार

  • October 15, 2024

    ग्‍वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior MP) में मां और बहन को आलू के पराठे में बेहोशी की दवा (Anesthetics) मिलाकर खिलाने में बाद नाबालिग किशोरी अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ फरार हो गई. फरार होने से पहले नाबालिग ने पूरी प्लानिंग की थी. जब रविवार सुबह परिजन की नींद खुली तो घर में सामान बिखरा पड़ा था और बेटी गायब थी. अलमारी से पुश्तैनी गहने, एक लाख रुपये कैश भी गायब था. घटना शहर के गोला का मंदिर नारायण विहार में शनिवार-रविवार दरमियानी रात की है.. नाबालिग का दोस्त भी गायब है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की पड़ताल शुरू कर दी है.

    गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के नारायण विहार में रहने वाला एक परिवार का मुखिया दिल्ली में किसी कॉल सेंटर में कैब ड्राइवर की नौकरी करता है. यहां उसकी पत्नी और 2 बेटियां रहती है. बड़ी बेटी 17 साल की है. जब आज सुबह 9 बजे मां और बेटी की नींद खुली तो काफी देर हो चुकी थी. मां ने देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था और उनकी 17 साल की नाबालिग बेटी घर से गायब थी. अलमारी में रखा 2 लाख रुपये कीमत के पुश्तैनी सोने और चांदी के गहने, एक लाख रुपये नगद गायब थे.



    बेटी ने खिलाया था खाना
    इसके बाद मां को समझते देर नहीं लगी कि उनकी बेटी रात को घर से भाग गई है. महिला ने सबसे पहले अपने पति और पुलिस को मामले की सूचना दी. किशोरी की मां ने बताया कि उसकी बेटी ने शाम का खाना बनाया था. उसने आलू के पराठे बनाए थे. सभी को बहुत प्यार से खाना खिलाया था, लेकिन उसने खुद आलू के पराठे नहीं खाए थे. उस समय तो मां को यह बात सामान्य लगी, लेकिन जब वह पूरा कांड कर गई है तो उन्हें सब समझ में आया. किशोरी ने बॉयफ्रेंड की मदद से नींद की गोलियां मंगाकर आलू पराठा में मिलाई थी, जिससे सभी गहरी नींद में सो गए और वह अपने इरादों में सफल हो गई. जब बेटी घर पर न मिलने के बाद पड़ोस में रहने वाले उस लड़के के घर किशोरी के परिजन पहुंचे जिसके साथ उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

    पता लगा कि बेटी का प्रेमी मोहन सिंह भी अपने घर से गायब था. परिजन ने बताया कि उनकी बेटी की उम्र लगभग 17 साल है. छात्रा की मोहर सिंह से एक साल से दोस्ती थी. एक महीने पहले मां, बेटी को मोहर सिंह से मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया था. उसका घर से निकलना बंद करा दिया था. बेटी के प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी मां ने मुरार निवासी एक युवक से सगाई कर दी थी. 6 दिन पहले उसकी सगाई का समारोह हुआ था. फिलहाल पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम किशोरी की तलाश में लगा दी है. पुलिस का कहना है उसके पकड़े जाने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा.

    Share:

    झारखंड चुनाव की घोषणा से पहले JMM का चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप, कहा-BJP की कठपुतली है EC

    Tue Oct 15 , 2024
    रांची. चुनाव आयोग (EC) आज झारखंड और महाराष्ट्र (Jharkhand and Maharashtra) के चुनावों (Election) की तारीखों का ऐलान करने वाला है. इस बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने चुनाव आयोग (Election Commission) पर निशाना साधा है. जेएमएम नेता मनोज पांडेय ने आरोप लगाया है […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved