• img-fluid

    Womens T20 World Cup 2024 से बाहर हुए भारत समेत 5 देश, आज इन 3 टीमों के बीच मुकाबला

  • October 15, 2024

    नई दिल्‍ली । ICC Women’s T20 World Cup 2024 के लीग फेज का आखिरी मैच(Last match of league phase) आज यानी मंगलवार 15 अक्टूबर को होना है। इसी मैच के बाद पता चलेगा (We will find out after the match)कि कौन सी चार टीमें सेमीफाइनल्स(Four teams semi-finals) में खेलती नजर आएंगी। ग्रुप ए की स्थिति साफ(Group A situation is clear) हो गई है, जहां से भारत, पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल के लिए प्रवेश कर लिया है। ऐसे में दो और टीमों का ऐलान आज होना है, जो ग्रुप बी से सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी। 3 टीमें अभी भी रेस में हैं और उनमें से दो टीमें ही टॉप 4 के लिए क्वॉलिफाई कर पाएंगी।


    ग्रुप की पॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया ने पहले और न्यूजीलैंड ने दूसरे नंबर पर रहकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं, भारत तीसरे, पाकिस्तान चौथे और श्रीलंका पांचवें स्थान पर रहा। ये तीनों टीमें इस टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। वहीं, ग्रुप बी की बात करें तो बांग्लादेश चौथे और स्कॉटलैंड पांचवें स्थान पर है। दोनों टीमें बाहर हो चुकी हैं, लेकिन इस ग्रुप से दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। इस समय इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज रेस में हैं। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच आज आखिरी लीग मैच होना है, जिससे तय होगा कि कौन सेमीफाइनल में पहुंचने वाला है।

    साउथ अफ्रीका ने अपने सभी मैच खेल लिए हैं। टीम चार में से तीन मैच जीतने में सफल हुई है। अगर इंग्लैंड वर्सेस वेस्टइंडीज मैच में वेस्टइंडीज को हार मिलती है तो साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। वहीं, अगर वेस्टइंडीज ने थोड़े ज्यादा अंतर से इंग्लैंड को हरा दिया तो फिर वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका को सेमीफाइनल का टिकट मिल सकता है। अगर करीबी अंतर से इंग्लैंड को हार मिलती है तो फिर वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टीम टॉप 4 में होगी और साउथ अफ्रीका का सफर तीन मैच जीतने के बावजूद समाप्त हो जाएगा।

    Share:

    कपिल शर्मा शो के एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन, लंबे समय से कैंसर से थे पीड़ित

    Tue Oct 15 , 2024
    नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) से एक शॉकिंग खबर आ रही हैं. दिग्गज मराठी एक्टर-कॉमेडियन (Marathi actor-comedian) अतुल परचुरे (Atul Parchure) का निधन हो गया है. उन्होंने 57 की उम्र में आखिरी सांस ली. मराठी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करने वाले अतुल परचुरे लंबे समय से कैंसर (cancer) से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved