• img-fluid

    बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद सलमान खान के फार्म हाउस और अपार्टमेंट की बढ़ाई गई सुरक्षा

  • October 14, 2024

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद उनके नजदीकी पारिवारिक दोस्त एक्टर सलमान खान (salman khan) की सुरक्षा को लेकर नवी मुंबई पुलिस भी अलर्ट (mumbai police alert) हो गई है. उसने सलमान खान के फार्म हाउस पर सुरक्षा और गश्त बढ़ा दी है. फार्म हाउस नवी मुंबई के पनवेल में है और फार्म हाउस पर जाने के लिए एक ही सड़क है, जो गांव के रास्ते से गुजरती है.

    पुलिस ने स्थानीय गांव वालों से लेकर अपनी इंटेलिजेंस एजेंसियों को सतर्क किया है. पुलिस ने कहा है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखें तो पुलिस को सूचना दें. स्थानीय गांव वाले भी पुलिस के इस काम में मदद कर रहे हैं. दूसरी बड़ी बात ये है कि एजेंसियों को अलर्ट किया गया है कि किसी भी तरह के इनपुट पर नजर रखी जाए ताकि समय पर एक्शन लिया जा सके.


    नवी मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है कि उन्होंने पनवेल फार्म हाउस की गश्त बढ़ा दी है और अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को भी लगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर के और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे. कई जगहों पर नाकाबंदी भी की जा रही है ताकि गाड़ियों को चेक किया जा सके. बिश्नोई गैंग इसके पहले भी फार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है, लेकिन फार्म हाउस पर कभी वो कामयाब नहीं हो पाया बल्कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हो चुकी है.

    बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के अपार्टमेंट के भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी को बांद्रा के निर्मल नगर के पास गोली मारी गई थी. बाद में शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल में गोली लगने से उनकी मौत हो गई. सलमान ने शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल जाकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं और सिद्दीकी के परिवार से मुलाकात की थी. सलमान खान पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई की निशाने पर हैं.

    Share:

    भाजपा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ डॉ. मोहन यादव को केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त किया

    Mon Oct 14 , 2024
    भोपाल । भाजपा (BJP) ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ (Along with Union Home Minister Amit Shah) डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) को केंद्रीय पर्यवेक्षक (As Central Observer) नियुक्त किया (Appointed) । पार्टी ने हरियाणा में विधायक दल का नेता चुनने के लिए यह नियुक्ति की है । मध्य प्रदेश में भाजपा को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved