• img-fluid

    आस्था ग्रुप के बुजुर्गों को मुफ्त मिलेगी विधिक सलाह

  • October 14, 2024

    • डीआईजी टीके विद्यार्थी की पहल पर चल रहे आस्था अभियान से जोड़े जा रहे बुजुर्ग

    जबलपुर। शहर में बुजुर्गों के प्रति सम्मान व सुरक्षा की दृष्टि से डीआईजी तुषारकांत विद्यार्थी शुरू किये गये आस्था अभियान में तेजी से बुजुर्गों को जोड़ा जा रहा है। जिसमें व्हॉट्सएप ग्रुप में इन सभी बुजुर्गों को एक साथ जोड़ा जायेगा। जिससे वे आपस में बातें कर सकेंगें व अपनी समस्याओं को एक दूसरे साझा कर सकेंगे। सैनिक सोसायटी कॉलोनी के बाद सिविल लाइन में भी आस्था ग्रुप बनाया गया है। जिसमें क्षेत्र के वरिष्ठजन बड़ी संख्या में शामिल हुए। उक्त कार्यक्रम रविवार को सिविल लाइन क्षेत्र में सिंघई पैलेस में आयोजित किया गया।



    कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिक, विजन संस्था के पदाधिकारी-सदस्य, आस्था अभियान के नोडल अधिकारी निरीक्षक मृदुल त्रिपाठी, सहायक नोडल अधिकारी उप निरीक्षक अंकिता तिवारी एवं पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।इस मौके पर डीआईजी ने कहा कि सभी वरिष्ठ नागरिक खास तौर पर जिनके बच्चे उनके साथ नहीं हैं, उनकी सुरक्षा और सहयोग की भावना को दृष्टिगत रखते हुए आस्था अभियान संचालित किया जा रहा है। कार्यक्रम में अधिवक्ता एसके श्रीवास्तव अधिवक्ता ने कहा कि वरिष्ठजनों की जो भी लीगल समस्याएं होंगी उनको नि: शुल्क लडऩे के लिए मैं तैयार हूं। इस मौके पर कार्यक्रम के संयोजक विजन संस्था के राजेंद्र सिंह, कुलजीत सिंह, हास्य कलाकार केके नायकर मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान डीआईजी ने 75 वर्ष की उम्र पूर्ण कर चुके कर्नल सुभाषचंद्र साहनी, कर्नल जीएस बसवान, केएन शुक्ला, उमेश राय, बीएस राजपूत, माया शुक्ला, प्रमीला बसवान, बी. विश्वनाथन, पुष्पा दुबे, एचडी सीठा, कांता सीठा, वीसी घोषाल, आर रालेगांव, एमएल बहरिया आदि का सम्मान किया।

    Share:

    उज्जैन में भी लगेगी हेल्थ चेकअप एटीएम मशीन..फ्री में होंगे 60 तरह के मेडिकल टेस्ट

    Mon Oct 14 , 2024
    जाँच होने के कुछ देर में ही रिपोर्ट मोबाइल पर आएगी-डॉक्टर से भी परामर्श ले सकेंगे उज्जैन। शहर में भी हेल्थ एटीएम लगाया जाएगा जिसमें मरीजों को 60 तरह की जांचें नि:शुल्क करवाने की सुविधा मिलेगी। इंदौर में यह मशीन लगी है जिसमें लोगों को फायदा मिल रहा है। इस मशीन से होने वाली जाँच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved