• img-fluid

    रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर 4 दिन में 1 मिलियन बढ़ गए फॉलोअर्स

  • October 14, 2024

    डेस्क: रतन टाटा को कौन पसंद नहीं करता है उनके देहांत का दुख हर किसी के दिल में घर कर गया है. लगभग सभी के चेहरे पर टाटा को खोने का दुख देखा जा सकता है. उनके देहांत के 4 दिनों में उनके एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. सोशल मीडिया पर रतन टाटा को लेकर उनकी कई सारी यादें शेयर की जा रही हैं. जो लोग रतन टाटा को फॉलो नहीं करते थे वो भी अब उन्हें फॉलो कर रहे हैं उनकी पोस्ट्स के नीचे कमेंट कर रहे हैं और अपना दुख जता रहे हैं.

    रतन टाटा का जिस दिन देहांत हुआ उस दिन तक उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 10 मिलियन लोगों ने फॉलो कर रखा था. लेकिन उनके जाने के 4 दिन में उनके 1 मिलियन फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. करोड़ों फॉलोअर्स होने के बावजूद उन्होंने इंस्टाग्राम पर मात्र 67 पोस्ट शेयर की हुई हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया और प्यार दिया है. आपको जनकर हैरानी होगी कि रतन टाटा इतने फॉलोर्स में से केवल 2 अकाउंट्स को फॉलोबैक करते थे, इनकी फॉलोइंग लिस्ट में केवल 2 नाम शामिल हैं- जिसमें पहला है नाम स्मॉल एनिमल हॉस्पिटल जो कि मुंबई में है, दूसरा टाटा ट्रस्ट है.


    अगर हम इनकी पॉपुलैरिटी की बात करें तो रतन टाटा के एक्स प्लेटफॉर्म पर भी करोड़ों फॉलोअर्स हैं. एक्स प्लेटफॉर्म पर उन्हें 13.2 मिलियन लोगो द्वारा फॉलो किया गया है, ये आंकड़ा तेजी से बढ़ नजर आ रहा है. वहीं रतन टाटा ने केवल 7 लोगों को ही फॉलोबैक किया हुआ है. रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 9 अक्टूबर को शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत का हाल बताया था और लोगों को उनके लिए कंसर्न रखने के लिए थैंक्यू भी कहा था. रतन टाटा की इस पोस्ट को करीब 2,664,124 लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोगों ने कमेंट किया है.

    Share:

    रिश्वत के बदले SDM कार्यालय गाय लेकर पहुंची महिला, क्लर्क पर लगाए गंभीर आरोप

    Mon Oct 14 , 2024
    टीकमगढ़। टीकमगढ़ मध्य प्रदेश जिले के बल्देवगढ़ नगर (Baldevgarh Nagar) में भ्रष्टाचार का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एसडीएम कार्यालय (SDM Office) में जमीन पर स्टे के लिए पहुंची महिला तो उसे रिश्वत मांगी गई, जब महिला ने देने से मना कर दिया तो उसे स्टे नहीं दिया गया और दबंग लगातार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved