• img-fluid

    Salman Khan: बिश्नोई समाज से माफी मांगे सलमान, बाबा सिद्दीकी हत्‍या के बाद BJP नेता का बयान

  • October 14, 2024

    नई दिल्‍ली । NCP नेता बाबा सिद्दीकी(NCP leader Baba Siddiqui) की हत्या के मामले (Murder cases)में लॉरेंस बिश्नोई गैंग(lawrence bishnoi gang) का नाम सामने आ रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है। खास बात है कि कुछ लॉरेंस गैंग सलमान को भी धमकी देता रहा है। एक्टर के घर के बाहर हुई फायरिंग में भी गैंग के ही कुछ सदस्य गिरफ्तार हुए थे।


    बीजेपी नेता हरनाथ सिंह यादव ने लिखा, ‘प्रिय सलमान खान काला हिरण जिसे बिश्नोई समाज देवता मानता है उसकी पूजा करता है, उसका आपने शिकार किया और उसे पका कर खा लिया। जिसके कारण बिश्नोई समाज की भावनाएं आहत हुई और आपके प्रति बिश्नोई समाज में लंबे समय से आक्रोश है। व्यक्ति से गलती हो जाती है। आप बड़े अभिनेता हैं, देश में बड़ी संख्या लोग आपसे स्नेह करते हैं। मेरा आपको सद्परामर्श है कि आपको बिश्नोई समाज की भावनाओं का सम्मान करते हुए अपनी बड़ी गलती के लिए बिश्नोई समाज से माफी मांगना चाहिए।’

    बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में प्रवीण लोनकर को रविवार शाम पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप में 28 वर्षीय लोनकर की कल से तलाश कर रही थी।

    बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद शुभम लोनकर नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दीकी की हत्या की है। इसके बाद पुलिस लोनकर बंधुओं की तलाश में जुट गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रवीण लोनकर को आज देर शाम पुणे से गिरफ्तार किया गया।

    प्रवीण लोनकर, शुभम लोनकर का बड़ा भाई हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश में प्रवीण लोनकर के साथ शुभम लोनकर भी शामिल था। दोनों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए धर्मराज कश्यप और शिव कुमार गौतम को सुपारी दी थी। पुलिस ने अब तक प्रवीण लोनकर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और दो अन्य की तलाश जारी है।

    पुलिस को यह जानकारी मिलने के बाद कि वह बिश्नोई गिरोह के संपर्क में है, महाराष्ट्र के अकोट तालुका के नेवरी के शुभम लोनकर की तलाश की जा रही है। हालांकि, वह अपने भाई के साथ, जून 2024 से गांव छोड़ चुका था। पुलिस, जो बिश्नोई गिरोह के साथ संबंध के संबंध में दोनों लोनकर की तलाश कर रही थी, घर पर ताला लगा होने के कारण उनमें से कोई भी घर पर नहीं मिला। लोनकर के पड़ोसियों ने भी पुलिस को बताया कि दोनों जून 2024 के पहले सप्ताह में अकोट छोड़कर चले गए थे।

    Share:

    US: तीसरी बार ट्रंप की हत्या का प्रयास! कैलिफोर्निया रैली के पास से संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार

    Mon Oct 14 , 2024
    वाशिंगटन। क्या अमेरिका (America) में चुनाव (Elections) में दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former President Donald Trump) की हत्या का तीसरी बार प्रयास हुआ है? दरअसल, रिपब्लिकन कैंडिडेट (Republican candidate) की कैलिफोर्निया रैली (California Rally) के पास सुरक्षा चौकी पर एक संदिग्ध व्यक्ति की गिरफ्तारी (Arrest Suspicious person) हुई। इसके पास से गोलियों से भरीं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved